Unique Celebrity Baby Names: अपने बच्चे के लिए खोज रहे हैं खास नाम, तो स्टारकिड्स के इन नामों से ले सकते हैं आइडिया 

Celebrity Baby Names: घर में नन्हीं गुड़िया आई हो या आया हो नन्हा मुन्ना, अपने बच्चे को इन सेलेब्स की तरह आप भी दे सकते हैं सबसे हटकर नाम. 

Unique Celebrity Baby Names: अपने बच्चे के लिए खोज रहे हैं खास नाम, तो स्टारकिड्स के इन नामों से ले सकते हैं आइडिया 

Unique Celebrity Baby Names: अपने बच्चे को दे सकते हैं आप ये अनोखे नाम. 

Celebrity Children Names: बच्चे का नाम उसके साथ ताउम्र चलता है, इसीलिए माता-पिता की आमतौर पर कोशिश होती है कि अपने लाडले या लाडली को ऐसे नाम से पुकारें जिसे सुनकर आस-पास वाले भी माता-पिता की चॉइस की तारीफ करने लगें. इसके अलावा एक यह प्रेशर भी रहता है कि जो नाम आज अच्छा लग रहा है वो आज से 10 या 15 साल बाद कैसा लगेगा. ऐसे में हम आपकी इन सभी मुश्किलों का हल लेकर आए हैं. यहां कुछ सेलेब्रिटीज के बच्चों के नाम दिए जा रहे हैं. आप अपने बच्चे को चाहे तो यही नाम दे सकते हैं या फिर इनसे आइडिया ले सकते हैं. ये नाम अनोखे (Unique Names) भी हैं और बेहद खूबसूरत भी. 

भगवद्गीता के ये नाम बच्चे के लिए हैं बेहद अच्छे, अर्थ जानकर आप भी नन्हे-मुन्ने को देना चाहेंगे Unique Names 

सेलेब्रिटीज के बच्चों के नाम | Celebrity Kid's Names 

दिविशा 


टीवी जगत के राम-सीता एक्टर गुरमीत चौधरी और एक्ट्रेस देबोलीना बैनर्जी ने अपनी बेटी को दिविशा नाम दिया. इस नाम का अर्थ होता है दैवीय या वह जो साक्षात देवी का रूप हो. 

ज़ैन 

टेलीविजन एक्टर धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा ने अपने बेटे (Baby Boy) को ज़ैन नाम दिया है. वन डायरेक्शन बैंड के मेंबर ज़ैन मलिक के चलते भी यह नाम बेहद पॉपुलर है. 


लक्ष 


कोमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया ने पिछले साल ही घर में नन्हें-मुन्ने को वेलकम किया था. दोनों ने अपने बेटे को लक्ष नाम दिया. 

रिशान 


एक्टर रोहित रॉय और डिंपी गांगुली ने अपने तीसरे बच्चे को रिशान नाम दिया है. इस नाम को सबसे साझा करने के लिए डिंपी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया था. 

समीशा और वियान 


एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ने अपनी बेटी (Baby Girl) का नाम समीशा रखा है.  वहीं, बेटे को उन्होंने वियान नाम दिया जिसका अर्थ होता है ऊर्जा और जिंदगी से भरपूर. 

इनाया 


एक्ट्रेस सोहा अली खान और एक्टर कुनार खेमु ने अपनी बेटी को इनाया नाम दिया है. इनाया अरबी मूल का नाम है जिसका अर्थ होता है ईश्वर से सुरक्षा और मदद या इसे ईश्वर का दिया तोहफा भी कहा जा सकता है. 

अव्यान 


बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा और पति वैभव रेखी ने अपने बेटे का नाम अव्यान रखा है. यह भगवान गणेश का ही एक नाम है. 


वेदांत 


इस नाम का अर्थ होता है वेदों से निकला हुआ. एक्टर आर. माधवन और पत्नी सरिता ने बेटे को यह नाम दिया है. 

अकीरा और आध्या 


ये दोनों खूबसूरत नाम एक्टर पवन कल्यान और उनकी पत्नी रेनु देसाई ने अपनी बेटियों को दिए हैं. अकीरा का अर्थ होता है बुद्धिमान, तो वहीं आध्या का अर्थ है शक्ति. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

होली पर घर आये हैं कान्हा तो प्रभु श्रीकृष्ण के ये यूनिक और मॉडर्न नाम रखें

अन्य खबरें