Karwachauth पर ट्रेंडी झुमको को अपनी साड़ी और लहंगे के साथ कर सकती हैं पेयर

Jewelry for karwachauth : आपके करवाचौथ को खास बनाने के लिए हम यहां पर झुमको की कुछ ऐसी डिजाइन लेकर आए हैं, जिसे आप जरूर अपनी स्टाइल का हिस्सा का बनाना चाहेंगी.

Karwachauth पर ट्रेंडी झुमको को अपनी साड़ी और लहंगे के साथ कर सकती हैं पेयर

jewelry : यह झुमका बहुत ही खूबसूरत है. इसे आप किसी भी साड़ी के साथ पेयर कर सकती हैं.

Trendy jhumka : करवाचौथ के व्रत को बस कुछ दिन ही बाकी है. ऐसे में महिलाओं की तैयारी जोर शोर पर है, चूड़ी का सेट, ब्लाउज सेट तैयार होने शुरू हो गए हैं. वहीं, पार्लर में जाकर फेशियल, क्लीनअप और ब्लीच जैसे ब्यूटी ट्रीटमेंट भी महिलाएं करा रही हैं. इस दिन सभी विवाहित महिलाएं चाहती हैं कि सबसे खूबसूरत दिखें. ऐसे में वह कपड़े से लेकर ज्वैलरी तक ट्रेंड को ध्यान में रखकर चुनती हैं, ताकि वह चलन से बाहर ना हों. आपके करवाचौथ को खास बनाने के लिए हम यहां पर झुमको की कुछ ऐसी डिजाइन लेकर आए हैं, जिसे आप जरूर अपनी स्टाइल का हिस्सा का बनाना चाहेंगी.

ट्रेंडी झुमका डिजाइन | Trendy jhumka design

पिंजरा झुमका

यह झुमका बहुत ही खूबसूरत है. इसे आप किसी भी साड़ी के साथ पेयर कर सकती हैं. बहुत ही एलिगेंट लगेगा. आप चाहें तो इसे लहंगे और सूट के साथ भी कैरी कर सकती हैं.

गोल्डन झुमका

यह झुमका आपको क्लासी और ट्रेडिशनल दोनों लुक देगा, इसे सिल्क साड़ी के साथ कैरी कर सकती हैं. यह आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देगा.

चांद बाली और झुमका

यह झुमका भी बहुत खूबसूरत है. इसे आप सूट के साथ कैरी कर सकती हैं. इसका गोल्डन टच आपको ट्रेडिशनल और माडर्न टच दोनों देगा.

गोल्डन मोती झुमका

यह झुमका भी आप कैरी कर सकती हैं लहंगे के साथ. यह आपके पूरे लुक को कंप्लीट करने का काम बखूबी करेगा. 

सहारा झुमका

यह झुमका भी बहुत सुंदर है. यह आपको को एक डिफरेंट लुक देगा. इसको आप साड़ी या लहंगे किसी के साथ पेअर कर सकती हैं, खूबसूरत ही लगेगा.

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

शाहरुख खान के बच्चे आर्यन और सुहाना एयरपोर्ट पर किए गए क्लिक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com