Breast shape : ढीले ब्रेस्ट को साइज में लाएंगे ये स्टाइल टिप्स, अब से आप भी लीजिए जान

Tips for breast size : आज हम इस लेख में कुछ टिप्स बताने जा रहे हैं जिसकी मदद से आप अपनी ब्रेस्ट साइज को शेप में ला सकती हैं तो चलिए जानते हैं.

Breast shape : ढीले ब्रेस्ट को साइज में लाएंगे ये स्टाइल टिप्स, अब से आप भी लीजिए जान

Style tips : अगर आपकी ब्रेस्ट ढीली पड़ गई है तो आप कप ब्रा, पैडेड ब्रा, वायर्ड ब्रा पहन सकती हैं.

खास बातें

  • ब्रेस्ट साइज सैगी है तो वेस्ट लाइन डिफाइन करने वाले टॉप पहनें.
  • जिन लोगों का ब्रेस्ट लूज होता है उन्हें लूज वी नेक पहनना चाहिए.
  • अगर आपकी ब्रेस्ट साइज लूज है तो आप फ्लेयर्ड ड्रेस भी पहन सकती हैं.

Saggy Boobs: मोटापे, मेनोपोज और प्रेगनेंसी के बाद महिलाओं के शरीर में कई बड़े बदलाव आते हैं. जिसके चलते उनके शरीर का आकार बहुत खराब हो जाता है, कुछ महिलाओं की ब्रेस्ट साइज जरूरत से ज्यादा बढ़ जाती है तो कुछ के स्तन बहुत ढीले पड़ जाते हैं जिसके चलते वो जब भी कोई ड्रेस पहनती हैं तो वो दिखने में बहुत खराब लगते हैं. ऐसे में आज हम इस लेख में कुछ टिप्स बताने जा रहे हैं जिसकी मदद से आप अपनी ब्रेस्ट साइज (how to get boobs in shape) को शेप में ला सकती हैं तो चलिए जानते हैं.

Pumpkin benefits : कद्दू के बीज रोजाना खाने से पुरुषों को होते हैं बड़े फायदे, जानकर हो जाएंगे हैरान

ब्रेस्ट साइज को कैसे लाएं शेप में

  • अगर आपकी ब्रेस्ट ढीली पड़ गई है तो आप कप ब्रा, पैडेड ब्रा, वायर्ड ब्रा पहन सकती हैं. इसको पहनने से आपकी साइज बिल्कुल परफेक्ट नजर आएगी. अगर आप वी नेक ड्रेस पहन रही हैं तो ये ब्रा परफेक्ट हैं आपके लिए.

  • अगर आप बॉडी हैंगिंग ड्रेस पहन रही हैं, तो इसके साथ बेल्‍ट कैरी करने से ब्रेस्ट टाइट और शेप में नजर आएंगी. आपकी ब्रेस्ट साइज अगर सैगी है तो इसके लिए आप वेस्ट लाइन को डिफाइन करने वाले टॉप पहनें.

  • अगर आपकी ब्रेस्ट साइज लूज है तो आप फ्लेयर्ड ड्रेस भी पहन सकती हैं. क्योंकि ऐसी ड्रेसेस एकस्ट्रा वॉल्यूम को कमर के नीचे शिफ्ट कर देते हैं. आप स्तनों को शेप में लाने के लिए श्रग और जैकेट भी पहन सकती हैं.

माता-पिता हो जाएं सावधान ये 4 चीजें दूध में मिलाकर ना दें बच्चों को, सेहत पर पड़ सकता है भारी !

  •  जिन लोगों का ब्रेस्ट लूज होता है उन्हें लूज वी नेक पहनना चाहिए और स्लीव्स को फ्लैटर, बैलून, फ्लेयर्ड और पफ वाला पहनना चाहिए. इससे ब्रेस्ट को अच्छा शेप मिलेगा.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.