Dog Lover Celebrities: ये सेलिब्रिटीज हैं डॉग लवर, करते हैं अपने डॉगी से बेहद प्यार

Dog Lover Celebrities: ये वे सेलेब्रिटीज हैं जिन्हें अपने डॉग से बहुत लगाव है. उनका ये प्यार वे सोशल मीडिया पर भी अक्सर साझा करते हैं.

Dog Lover Celebrities: ये सेलिब्रिटीज हैं डॉग लवर, करते हैं अपने डॉगी से बेहद प्यार

Dog Lover Celebrities: इन सेलेब्स को अपने डॉग्स से है बेहद प्यार

नई दिल्ली:

Dog Lover Celebrities: डॉग्स से आखिर किसे प्यार नहीं हो सकता। वे सॉफ्ट होते हैं, प्यारे होते हैं, हमारा मनोरंजन करते हैं और तो और बेहद वफादार भी होते हैं. ये सिर्फ हमारा मानना नहीं है बल्कि कई सेलेब्स का भी यही सोचना है.  ये वो सेलिब्रिटीज हैं जो अपने डॉग से बेहद प्यार करते हैं. उनके ये पालतू उनके जीवन का महत्वपूर्ण हिस्सा हैं जिनके बिना मानो उनकी ज़िन्दगी अधूरी है. वे घर लौटते हैं तो अपने डॉग के साथ खेलना, उसे सहलाना और अलग-अलग एक्टिविटी में उसके साथ एंगेज होना इन्हें बेहद पसंद है.

पुलकित सम्राट

एक्टर पुलकित सम्राट को अपने डॉग से इतना प्यार है कि उन्होंने उसके लिए एक अलग इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया हुआ है.  ड्रॉगोहस्की के नाम से बने इस अकाउंट पर वे अपने डॉग की क्यूट फोटोज पोस्ट करते हैं.

सोनू सूद

सोनू के डॉग का नाम स्नोवी है जिसे वे बेहद प्यार करते हैं और उसे अपना बेस्ट फ्रेंड मानते हैं.  उन्हें अपने इस डॉग के साथ  खेलना-कूदना बहुत पसंद है.

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर उन सेलिब्रिटीज में से हैं जो अपने डॉग का बर्थडे भी सेलिब्रेट करती हैं. उनके इंस्टाग्राम से उनके डॉग शिलोह के लिए उनका प्यार भर-भरकर झलकता है.

अनुष्का सेन

टीवी जगत की जानीमानी अदाकारा अनुष्का सेन को अपने डॉग से बेहद प्यार है. उसका नाम उन्होंने सिन्ड्रा रखा है जिसके साथ आजकल वे सर्दियों का आनंद लेती दिखाई दे रही हैं.

सिद्दार्थ मल्होत्रा

अपने डॉग ऑस्कर से सिद्धार्थ को पॉजिटिव वाइब्स मिलती हैं. सिद्धार्थ काम से घर आकर ऑस्कर के साथ खूब खेलते हैं. वे ये भी मानते हैं कि जब वे घर पर नहीं होते तब ऑस्कर उन्हें खूब मिस करता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com