पतियों की ये 5 बातें पत्नियों को लगती हैं बेहद बुरी, रिश्ते में आने लगती हैं दूरियां, यहां जानिए

Relationship : झूठ सबसे बड़ा कारण होता है रिश्ते में दूरियां बनाने का. इससे आपके पार्टनर का आपके ऊपर से विश्वास डगमगाने लगता है. रिश्ते में पारदर्शिता होना बहुत जरूरी होता है.

पतियों की ये 5 बातें पत्नियों को लगती हैं बेहद बुरी, रिश्ते में आने लगती हैं दूरियां, यहां जानिए

Husband & wife : बहुत से पुरुषों को स्वभाव होता है कि उन्हें अपनी चीजें अपनी बातें ही सही लगती है.

Relationship tips : किसी भी रिश्ते की बुनियाद विश्वास पर टिकी होती है. यह रिश्ता भरोसे की नाजुक डोर से बंधा होता है. इसलिए इसमें थोड़ी ढील रिश्ते को कमजोर कर सकती है. अगर किसी रिश्ते में विश्वास नहीं हो तो रिश्ते का लंबे समय तक चलाना मुश्किल भरा होता है. इसलिए जीवनसाथी के साथ कभी भी कोई चीज नहीं छुपानी चाहिए. ना ही एक दूसरे के सम्मान में कमी करनी चाहिए. तो चलिए इस लेख में जानते हैं ऐसी कौन सी बातें हैं जो पत्नी को पति (husband and wife) के अंदर नहीं पसंद आती है.

पति की ये आदतें नहीं आती है पत्नी को पसंद 

ऊंची आवाज

बहुत से पतियों की आदत होती है कि वो अपनी पत्नियों से गुस्से में बात करते हैं. हर बात में डांट लगाते हैं. ऐसा करने से आपकी फीमेल पार्टनर आपसे दूर होने लगती है. कई बार तो रिश्ते में तलाक तक की नौबत आ जाती है.

सफाई ना रखना

पतियों की आदत होती है कि वह चीजें व्यवस्थित करके नहीं रखते हैं जिसको लेकर पार्टनर के बीच बहुत लड़ाई होती है. इसको लेकर भी रोज लड़ाई-झगड़े होते हैं. इसलिए पतियों को साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखना चाहिए.

फ्लर्ट की आदत

एक रिलेशनशिप में होने के बावजूद पतियों की आदत होती है दूसरी लड़कियों से फ्लर्ट करना जिसके कारण पत्नियों में असुरक्षा की भावना पनपती है. यह भी कारण होता है रिश्ते में दूरियों का.

सेल्फ ऑब्सेशन

बहुत से पुरुषों को स्वभाव होता है कि उन्हें अपनी चीजें अपनी बातें ही सही लगती है. पत्नी की बात को तवज्जो कम देते हैं. जिसको लेकर जीवनसाथी के बीच मतभेद होता रहता है. यह भी रिश्ते टूटने का कारण बनता है.

झूठ बोलना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


झूठ सबसे बड़ा कारण होता है रिश्ते में दूरियां बनाने का. इससे आपके पार्टनर का आपके ऊपर से विश्वास डगमगाने लगता है. रिश्ते में पारदर्शिता होना बहुत जरूरी होता है. एक दूसरे से  कुछ भी ना छुपाएं.