प्रियंका चोपड़ा के इन शानदार मेकअप लुक्स से लें टिप्स

प्रियंका चोपड़ा का सॉफ्ट ग्लैम मेकअप बेहद शानदार लग रहा है

प्रियंका चोपड़ा के इन शानदार मेकअप लुक्स से लें टिप्स

बेहद खूबसूरत लग रही हैं प्रियंका चोपड़ा

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा का ग्लैम्ड अप ब्यूटी लुक
  • प्रियंका चोपड़ा का सॉफ्ट ग्लैम मेकअप बहुत अच्छा लग रहा है
  • देखें, एक्ट्रेस का स्टाइलिश लुक

प्रियंका चोपड़ा देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं वह अक्सर अपने फोटोशूट की तस्वीरें फैन्स के साथ साझा करती रहती हैं. एक्ट्रेस के फैन्स भी उनकी लेटेस्ट तस्वीरें आने का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो उनके फैन्स को बेहद पसंद आ रही हैं. फैन्स कमेंट कर एक्ट्रेस के मेकअप लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं. प्रियंका कभी भी अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करने से नहीं हिचकिचाती हैं. एक व्हाइट स्ट्रैपलेस ड्रेस को टॉप-नोच ग्लैम के साथ पेयर किया गया था और हम नोट्स ले रहे हैं. प्रियंका ने अपनी न्यूड आईलिड्स के ऊपर स्लीक आईलाइनर लगाया और इसे एम्पल मस्कारा के साथ कम्पलीट किया. नोज पर हाइलाइटर के टच और ग्लॉसी न्यूड लिप्स ने उनके लुक को और निखारा. एक्ट्रेस इस लुक में बेहद गॉर्जियस लग रही थीं. अगर आप किसी पार्टी में जाने की प्लानिंग बना रहे हैं तो आप एक्ट्रेस के इन लुक से टिप्स ले सकते हैं.

इस बार विंटर में हम प्रियंका चोपड़ा का स्मोकी आईज ट्विस्ट जरूर ट्राई करने वाले हैं. उन्होंने अपनी डीप ब्लू स्मोकी आई को विंग्ड आईलाइनर के साथ पेयर किया. और, यह उनके ब्राउन कलर के टर्टलनेक स्वेटर के साथ अच्छा लगा. कॉन्टूरिंग और चीक्स पर कोरल टिंट के साथ प्रियंका ने बाकी चीजों को बेसिक और बैलेंस रखा. जब लिप शेड्स की बात आती है, तो ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस को ब्राउन कलर काफी पसंद है. 

पिछले साल दिसंबर में, प्रियंका चोपड़ा ने Jeddah में रेड सी फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर जलवा बिखेरा था. मैचिंग केप के साथ ब्राइट येलो साटन गाउन में प्रियंका हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत लग रही थीं. एक्ट्रेस के इस लुक ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी थीं. हैवी कॉन्टूरिंग और मैट लिप्स उनके लुक के साथ परफेक्ट मैच थे. एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ था.

प्रियंका चोपड़ा अपने हर शानदार लुक से फैन्स को दीवाना बना देती हैं. प्रियंका ने कुछ वक्त पहले अपनी कुछ और खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें उन्होंने सटल ग्लैम मेकअप का ऑप्शन चुना, जिसमें ब्रोज के ब्लशी सेट के साथ लाइन पर एक स्लीक आईलाइनर शामिल था. प्रियंका के वेवी लॉक्स उनके स्टाइल को कॉम्प्लीमेंट कर रहे थे. उनके स्टाइलिश सनग्लासेस ने उनके लुक को और निखार दिया. 

प्रियंका चोपड़ा हर लुक में शानदार लगती हैं. यही वजह है कि फैन्स उनके हर लुक को इतना पसंद करते हैं. मॉइस्चराइज्ड स्किन और मौवे लिप्स में प्रियंका चोपड़ा हमेशा की तरह बेहद गॉर्जियस लग रही थीं. 

रेड कारपेट इवेंट हो, रेगुलर डे आउट, प्रियंका चोपड़ा लगभग हर मौके के लिए एक परफेक्ट ब्यूटी लुक रखती हैं. वह जल्द ही फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ दिखाई देंगी.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com