समर के लिए बेस्ट है शिल्पा शेट्टी का वाइब्रेंट प्रिंटेड पर्पल जंपसूट

लैक्मे फैशन वीक के लिए लिमरिक के प्रिंटेड पर्पल जंपसूट में शिल्पा शेट्टी अमेज़िंग लग रही हैं.

समर के लिए बेस्ट है शिल्पा शेट्टी का वाइब्रेंट प्रिंटेड पर्पल जंपसूट

पर्पल ड्रेस में खूबसूरत लग रही हैं शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी की फैशन चॉइस हमेशा टॉप पर रहती है. फिल्म के प्रमोशन और रेड कार्पेट मोमेंट्स से लेकर ट्रेवल डायरी तक, एक्ट्रेस अपने फैंस को हमेशा फैशन इंस्पिरेशन देती हैं. इस बार अभिनेत्री ने लैक्मे फैशन वीक में क्लोदिंग ब्रांड लिमरिक के लिए रैंप वॉक करते हुए एक खूबसूरत प्रिंटेड पर्पल जंपसूट पहना था. स्ट्रैपी आउटफिट में नेकलाइन पर रशेड डिटेल्स, मिड्रिफ रीजन पर कटआउट पैटर्न और बॉडी-हगिंग फिट था, जो शिल्पा पर खूब जच रहा था. उन्होंने आउटफिट के साथ फुल स्लीव्स की लंबी जैकेट कैरी की थी जो उनके लुक में चार चांद लगा रही थी. शिल्पा के ग्लैम मेकअप में काजल-रिम्ड आईज़ शामिल थीं. उन्होंने हील्स की एक जोड़ी के साथ लुक को पूरा किया.

हाल ही में एक रेड-कार्पेट इवेंट के लिए शिल्पा शेट्टी ने डीप प्लंजिंग वी-नेकलाइन, फ्लेयर्ड पैंट्स और आकर्षक फिट के साथ एक शानदार ऑल-व्हाइट जंपसूट पहना था. स्टेटमेंट ब्लेज़र ने उनके लुक में एक स्टाइलिश टच जोड़ दिया था. उनकी एक्सेसरीज़ में स्ट्रैप हील्स, गोल्डन ईयररिंग्स और बैंगल्स शामिल थे. शिल्पा के ग्लैम मेकअप में ग्लॉसी पिंक लिप्स, विंग्ड आईलाइनर और ग्लोइंग स्किन शामिल थी.

शिल्पा शेट्टी क्लोथिंग ब्रांड अरोका की ऑलिव ग्रीन रैप ड्रेस में स्टाइलिश लग रही थीं. फुल-स्लीव वाले आउटफिट में वेस्ट रैप डिटेल्स के साथ एक प्लंजिंग नेकलाइन और एसिमेट्रिकल हेमलाइन थी, जिसने मोनोक्रोमैटिक लुक में ड्रामा जोड़ा. शिल्पा ने आउटफिट के साथ बैलेंस बनाए रखने के लिए व्हाइट कलर के स्नीकर्स की एक जोड़ी पहनी थी. गोल्ड स्टेटमेंट रिंग्स और ब्रेसलेट्स के साथ लुक को एक्सेसराइज करते हुए शिल्पा की कोहल आईज़ और ग्लॉसी लिप्स उनके लुक को पूरी तरह से कॉम्प्लीमेंट कर रहे थे.

शिल्पा शेट्टी का हर फैशनेबल स्टाइल कॉपी करने लायक है. खैर आप भी शिल्पा से फैशन टिप्स ले सकती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com