Samantha Ruth Prabhu के 4 कैजुअल लुक्स हैं बेहद स्टनिंग, आप भी करें उनके स्टाइल को फॉलो

Celeb's look : समंथा प्रभु स्टाइलिश ड्रेसेज की फोटोज अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा करती रहती हैं. जिसमें से 4 सबसे अच्छे लुक्स हम यहां आपके लिए लेकर आए हैं, जिसे आप अपने वार्डरोब का हिस्सा बना सकती हैं.

Samantha Ruth Prabhu के 4 कैजुअल लुक्स हैं बेहद स्टनिंग, आप भी करें उनके स्टाइल को फॉलो

Celebrity casual look : समंथा के कैजुअल लुक बेहद स्टाइलिश हैं.

Celebrity casual looks : दक्षिण भारतीय अभिनेत्री समंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अपने स्टाइल से लोगों को दीवाना करती रहती हैं. वह ना सिर्फ एक्टिंग में माहिर हैं बल्कि उनका कपड़ों का सेंस भी कमाल का है. उन्हें बखूबी पता है कि किस मौके पर क्या पहनना है. वह अपने स्टाइलिश ड्रेसेज की फोटोज अपने इंस्टाग्राम एकाउंट (Samantha instagram) पर साझा करती रहती हैं. जिसमें से 4 सबसे अच्छे लुक्स हम यहां आपके लिए लेकर आए हैं जिसे अपने वार्डरोब का हिस्सा बना सकती हैं.

Neeraj Chopra Silver Medal: नीरज चोपड़ा ने वर्ल्ड चैम्पियनशिप में जीता सिल्वर मेडल, रोज करते हैं इतनी मेहनत, तब ही हैं इतने सफल

समंथा प्रभु के कैजुअल लुक्स

समंथा ने इसमें व्हाइट कलर की स्ट्रैप वाली मिडी पहनी है. जिसके साथ उन्होंने कान में पत्ती डिजाइन की ईयररिंग कैरी की है और गले में लेयर्ड वाली चेन. वहीं, मेकअप मिनिमल रखा है.

यह लुक भी समंथा का बहुत कूल और स्टाइलिश लग रहा है. इसमें उन्होंने चेक नी लेंथ वाली फुल स्लीव्स ड्रेस पहनी है. और एक स्टोल भी साथ में लिया हुआ है. समंथा ने इस ड्रेस के साथ सफेद रंग की बैली पहनी हुई है. जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

फ्लोरल प्रिंट वाला कुर्ता समंथा का भी बेस्ट है कैजुअल लुक के लिए. इसमें उन्होंने खुद को बहुत सिंपल रखा हुआ है. बालों को साइड पार्टीशन करके ओपन किया है. इस लुक को भी आप अपने स्टाइलिश कपड़ों की लिस्ट में शामिल 
कर सकती हैं.

उनका पीले रंग का सूट फेस्टिव सीजन के लिए बेस्ट है. उनका यह लुक आने वाले रक्षाबंधन के त्योहार में कैरी कर सकती हैं. इसमें उन्होंने अपने लुक ट्रेडिशनल रखा है.

मॉनसून स्किन केयर टिप्स बता रही हैं ब्यूटी एक्सपर्ट भारती तनेजा​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com