Republic Day: Kangana Ranaut के ये साड़ी लुक्स खास दिखने के लिए हैं परफेक्ट, इन्हें पहन आप भी दिख सकती हैं सबसे अलग 

Republic Day 2022: कंगना के साड़ी लुक्स यूं तो सालभर कैरी करने के लिए अच्छे हैं, लेकिन गणतंत्र दिवस पर पहनने के लिए इनसे बेहतर और कुछ नहीं हो सकता.

Republic Day: Kangana Ranaut के ये साड़ी लुक्स खास दिखने के लिए हैं परफेक्ट, इन्हें पहन आप भी दिख सकती हैं सबसे अलग 

Kangana Ranaut के इन स्टाइलिश साड़ी लुक्स से आप भी इंस्पिरेशन ले सकती हैं.

Kangana Ranaut Looks: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की साड़ियों की चॉइस काबिल-ए-तारीफ है. वे किसी एक किस्म या स्टाइल की साड़ी नहीं पहनतीं बल्कि उनके पास एक से बढ़कर एक अलग तरह की साड़िया हैं. कंगना वे एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपने एथनिक आउटफिट्स से फैशन के मायने बदल दिए हैं. कभी वे एयरपोर्ट पर साड़ी पहनें नजर आती हैं तो कभी घर से निकलते हुए कैजुअल लुक में भी साड़ी कैरी करती हैं. कंगना ने इसी तरह अपना खुद का स्टाइल स्टेटमेंट बनाया है. 

कंगना की इस लाइट ब्लू शिम्मरी साड़ी को देखें तो ये कुछ कम स्टाइलिश नहीं है. इस साड़ी पर कंगना (Kangana Ranaut) ने प्लंज नैकलाइन का ब्लाउज पहना है. एक्सेसरी में वे सिर्फ चोकर नेकलेस और इयररिंग्स में नजर आ रही हैं. 

वहीं, कंगना (Kangana Ranaut) की इस पिंक कॉटन साड़ी का लुक बेहद सिंपल और कैजुअल है. इस कैजुअल लुक पर स्टाइल का तड़का लगाते हुए कंगना ने ब्लैक सनग्लासेस पहने हैं और कानों में पर्ल इयरिंग्स डाल रखे हैं. 

ये कंगना के सबसे खूबसूरत और ड्रामेटिक लुक्स में से एक है. इस ब्राउन कलर की साड़ी के साथ कंगना (Kangana Ranaut) ने फ्लोरल प्रिंटिड ब्लाउज पहना है जिसके फुल स्लीव्स हैं. कानों में भारी झुमके और ब्राउन मेकअप के साथ कंगना ने अपना ये लुक कंप्लीट किया है. 

बेहद ट्रेडिशनल लुक की इच्छा रखने वाली महिला के लिए कंगना का ये लुक परफेक्ट है. इसमें उन्होंने येलो सिल्क साड़ी के साथ गोल्डन ज्वैलरी कैरी की है और बालों में गजरा भी लगाया है. बिंदी इस पूरे लुक को और निखार रही है. 

कंगना की ये ग्रीन साड़ी गणतंत्र दिवस (Republic Day) पर पहनने के लिए परफेक्ट है. इस पर कंगना (Kangana Ranaut) ने सिंपल लाइट मेकअप किया है और बालों को फ्रंट से ब्रेड करके हेयरबैंड का लुक दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com