New Year 2023: नये साल पर सेलेब्स के 5 पसंदीदा ट्रेवल डेस्टिनेशंस पर जा सकते हैं आप भी, जानिए Destinations के नाम 

Happy New Year: आने वाले नये साल के आगाज की खुशी में आप भी कहीं घूमने का प्लान बना रहे हैं तो सेलेब्स की पसंद की इन 5 जगहों पर जा सकते हैं. 

New Year 2023: नये साल पर सेलेब्स के 5 पसंदीदा ट्रेवल डेस्टिनेशंस पर जा सकते हैं आप भी, जानिए Destinations के नाम 

Travel Destinations: ट्रेवलिंग के लिए अच्छे हैं ये डेस्टिनेशंस. 

Travel: घूमना-फिरना आखिर किसे पसंद नहीं होता. आने वाले नए साल में घूमने का प्लान बना रहे हैं और सोच नहीं पा रहे कि कहां जाएं तो समझ लीजिए आप आइडिया लेने एकदम सही जगह आए हैं. सेलेब्रिटीज की फेवरेट ट्रेवल डेस्टिनेशंस (Travel Destinations) पर आप भी ट्रेवलिंग का प्लान बना सकते हैं. चाहे इटली की धूप हो या फिर माल्दीव का समुद्र, यहां जाने ऐसी 5 जगह जहां आप वेकेशंस के लिए नये साल (New Year) पर जा सकते हैं. 

नये साल के लिए बेस्ट ट्रेवल डेस्टिनेशंस | Best Travel Destinations For New Year 

दुबई

सेलेब्रिटीज के फेवरेट ट्रेवल हॉट-सपोट्स में से एक है दुबई. यहां शाहरूख खान से लेकर मौनी रोय और त्रिधा चौधरी तक को घूमना पसंद है. दुबई में लक्जरी शॉपिंग की जा सकती है, रेतीले रेगिस्तान में सफारी और समुद्र किनारे बीच की सैर भी कर सकते हैं. इसके अलावा खाने की एक से बढ़कर एक चीजें मिलती हैं सो अलग. 

मेक्सिको 

जादूई नगरी से कम नहीं है मेक्सिको. प्रियंका चौपड़ा (Priyanka Chopra) और परीणीति चौपड़ा को भी पसंद है यहां की सैर. मेक्सिको में समुद्र, टेस्टी खाना, एक से बढ़कर एक खूबसूरत स्पॉट्स और भी बहुत कुछ है. मेक्सिको (Mexico) का खास ट्रेडिशन देखकर आप भी इस सजेशन के लिए कहने लगेंगे 'ग्रासियास.'

इटली  

इटली बॉलीवुड सेलेब्स के घूमने ही नहीं बल्कि शादी के लिए भी यह मनपसंद डेस्टिनेशन है. यूरोप की सैर करना चाहते हैं तो इटली जरूर जाएं. अनन्या पांडे भी कुछ ही समय पहले इटली घूमने गईं थीं. 


उदयपुर

भारत में घूमने का प्लान बना रहे हैं तो गौहर खान के फेवरेट शहर चले जाइए. उदयपुर में राज घराने से रूबरू होने के साथ ही यहां की झीलें, राजमहल और राजस्थानी संस्कृति का अनुभव लिया जा सकता है. 


लंदन 

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और मलाइका का मनपसंद शहर है लंदन. यहां नये साल पर जाना आपके लिए भी खास अनुभव होगा. यहां शॉपिंग, क्लबिंग, डांसिंग और टेस्टी फूड भी है. यहां की वास्तुकला भी आपका मन मोह लेगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com