Manushi Chhillar रफल्ड साड़ी से आप भी ले सकती हैं इंस्पिरेशन, सबकी नजरें होंगी बस आप पर

Celebrity look in saree : मानुषी छिल्लर ने अभी हाल ही में सफेद साड़ी में एक फोटो साझा की है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. आखिर उनकी इस ड्रेस में क्या है खास जानिए इस लेख में.

Manushi Chhillar रफल्ड साड़ी से आप भी ले सकती हैं इंस्पिरेशन, सबकी नजरें होंगी बस आप पर

Manushi Chhillar सफेद साड़ी में लग रही हैं स्टनिंग.

Manushi Chhillar saree look : मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर अपनी जबरदस्त स्टाइलिंग सेंस से लोगों को अपना दीवाना बनाती रहती हैं. वह आए दिन अपने सोशल मीडिया हैंडल (Manushi Chhillar Instagram) पर एक से बढ़कर एक ग्लैमरस और स्टनिंग फोटोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. अभी हाल ही में उनकी व्हाइट रफल्ड साड़ी वाली फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है. उनका मॉडर्न लुक वाला देसी लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है. मानुषी की रफल्ड (Manushi in Ruffled saree) साड़ी में क्या खास बात है इस आर्टिकल में जानेंगे. साथ ही उनके कुछ और अट्रैक्टिव लुक पर भी नजर डालेंगे.

रफल्ड साड़ी 

io9h0bog

मानुषी की सफेद रंग की रफल्ड साड़ी डिजाइनर रिधि मेहरा ने डिजाइन किया हुआ है. जिसका ब्लाउज प्लंजिंग नेकलाइन वाला है. इस साड़ी की ड्रैपिंग स्टाइल इसको एक मॉडर्न लुक दे रही है. इसके साथ मानुषी ने मेकअप बहुत लाइट किया हुआ है और बालों को कर्ली लुक दिया है. 


शरार सेट 

क्रीम कलर का शरारा सूट भी मानुषी का बहुत आकर्षक है. उनकी इस आउटफिट को रितिका मीरचंदानी ने डिजाइन किया हुआ है. इसके साथ उन्होंने फुल जैकेट भी पहनी है जिसकी स्लीव फुल है. मानुषी ने अपने शरारा लुक के साथ डेवी मेकअप किया हुआ है.


ब्लैक ड्रेस 

मानुषी छिल्लर की काली ड्रेस पार्टी के लिए बेस्ट है. इसको उन्होंने करम जौहर की 50वीं बर्थडे पार्टी पे पहना था.  इसके साथ उन्होंने स्पार्कली नेकलेस कैरी किया हुआ है. साथ ही उनका सब्टल मेकअप उनको एक ड्रैमेटिक लुक दे रहा है.


अस्वीकरण : सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए जिम्मेदारी का दावा नहीं करता है.
 

डांस दीवाने जूनियर के सेट पर शिल्पा शेट्टी, नीतू कपूर और नोरा फतेही का दिखा स्टाइलिश लुक


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com