Malavika Mohanan प्रिंटेड बिकिनी में पानी पर जलपरी की तरह तैरती आईं नजर, उनके स्टाइल में ये है सबसे जुदा

Malavika Mohanan के बोल्ड एंड हॉट बिकिनी लुक की इन दिनों खूब चर्चा हो रही हैं. हाल में मालदीव के समंदर कुछ इस तरह आईं नजर.

Malavika Mohanan प्रिंटेड बिकिनी में पानी पर जलपरी की तरह तैरती आईं नजर, उनके स्टाइल में ये है सबसे जुदा

पानी में तैरती Malavika Mohanan हमें ये एहसास दिला रही हैं कि जलपरियां सच में होती हैं.

नई दिल्ली :

साउथ की एक्ट्रेस मालविका मोहनन (Malavika Mohanan) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है कई सारी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम कर चुकी मालविका मोहनन का स्टाइल और फैशन सेंस भी काफी चर्चा में रहता है. उनका बोल्ड और बिंदास अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आता है. उनके बोल्ड एंड हॉट बिकिनी लुक की इन दिनों खूब चर्चा हो रही हैं. हाल में मालदीव के समंदर के नमकीन पानी का मजा लेती एक्ट्रेस रेड प्रिंटेड बिकिनी में नजर आई. पानी में तैरती वो हमें ये एहसास दिला रही हैं कि जलपरियां सच में होती हैं.

रेड कॉ-आर्ड स्टाइलिश बिकिनी सेट में मालविका मोहनन बेहद खूबसूरत जलपरी सी नजर आ रही हैं. मालविका मोहनन को प्रिंटेड आउटफिट्स का क्रेज है पहले भी कई मौकों पर उन्हें प्रिंटेड कॉ-आर्ड सेट्स में देखा गया है. 

मालविका मोहनन हमेशा की तरह नियॉन बिकनी सेट में रॉक करती नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने सेम कलर में फ्लोरल कैप कैरी किया है जो एक सनी आफ्टरनून के लिए परफेक्ट स्टाइल है. खुले बालों और गोल्डन ब्रेसलेट के साथ एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को कंप्लीट किया है. 

इस मोनोक्रोम प्रिंटेड को-ऑर्ड सेट में एक बार फिर मालविका मोहनन एक न्यू स्टाइल डिफाइन करती दिख रही हैं. खुद को एन्जॉय करती मालविका मोहनन का ये कंफर्टेबल नाइट लुक कमाल का है. गोल्ड शॉर्ट चेन, हूप ईयररिंग्स और खुले बालों के साथ एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को पूरा किया है. 

ऑफ व्हाइट कलर के इस कॉ-आर्ड सेट में मालविका मोहनन अमेजिंग नजर आ रही हैं. क्रीम कलर की ब्रालेट के साथ एक्ट्रेस ने प्रिंटेड शर्ट और शॉर्ट्स को पेयर किया हुआ है. इस लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करते हुए एक्ट्रेस ने रिस्ट वॉच और गले में लाइट चेन कैरी किया है. मिनिमल मेकअप और सॉफ्ट कर्ल्स उनके इस लुक में चार्म ऐड कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ग्रे कलर के इस पैंट सूट में मालविका मोहनन एक एलिगेंट लुक क्रिएट कर रही हैं. उन्होंने इस क्लासी लुक में कोई एसेसरीज ऐड नहीं की है. इस फॉर्मल थ्री पीस पैंट सूट के साथ स्टाइल एलिमेंट ऐड करते हुए मालविका मोहनन ने व्हाइट स्नीकर्स के साथ इसे टीमअप किया है. साथ ही आंखों पर सनग्लास और स्लीक पोनीटेल बना कर इस लुक को पूरा किया है.