Remote kissing device : मार्केट में आया किसिंग डिवाइस, दूर बैठे पार्टनर को भी हो जाएगा आपके प्यार का अहसास, बस device से यूं भेजें Kiss

long distance kissing device : चीन के एक विश्वविद्यालय के छात्र ने लॉन्ग डिस्टेंस कपल्स के लिए किसिंग डिवाइस का आविष्कार किया है, इसे लेकर अब भारत में भी खूब चर्चा हो रही है.

Remote kissing device : मार्केट में आया किसिंग डिवाइस, दूर बैठे पार्टनर को भी हो जाएगा आपके प्यार का अहसास, बस device से यूं भेजें Kiss

device for long distance relationship : चीन के एक विश्वविद्यालय के छात्र ने लॉन्ग डिस्टेंस के कपल्स के लिए किसिंग डिवाइस का आविष्कार किया है.

China Remote Kissing Device : चीन (china) अपने अजीबोगरीब आविष्कार (Invention) के लिए जाना जाता है, ऐसा ही एक आविष्कार यानी इंवेंशन इन दिनों खूब चर्चा में है. चीन के एक विश्वविद्यालय के छात्र ने लॉन्ग डिस्टेंस कपल्स के लिए किसिंग डिवाइस का आविष्कार किया है, इसे लेकर अब भारत में भी खूब चर्चा हो रही है. हाल ही में वीडियो क्रिएटर शिवम मलिक (Shivam malik) ने एक वीडियो शेयर कर इस डिवाइस के बारे में पूरी जानकारी दी है. जियांग झोंगली जो अपनी प्रेमिका के साथ लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में थे. एक दूसरे से दूर रहने के कारण मिलना मुश्किल हो रहा था, वह सिर्फ फोन से ही अपनी लवर से बात कर पाते थे. इसी दौरान झोंगली ने लॉन्ग डिस्टेंस कपल्स के लिए एक रिमोट किसिंग डिवाइस बना डाला. इस डिवाइस के जरिए आप दूर बैठे अपने पार्टनर को ना केवल किस कर सकते हैं और बल्कि किस के जरिए अपने पार्टनर को महसूस कर सकते हैं. 

कमाल का है चीनी डिवाइस

ये सिलिकॉन डिवाइस 3डी लिप्स के साथ आता है, जो दबाव, मूवमेंट और साथी के होठों की गर्मी की नकल कर सकता है. इसे चाइना में ‘लॉन्ग डिस्टेंस लवर्स मिराकल किसिंग डिवाइस' नाम से ऑनलाइन रिटेल प्लेटफार्म पर बेचा जा रहा है. इसकी कीमत चीन में 260 चीनी युआन या लगभग 38 डॉलर है. भारतीय करेंसी में इसकी कीमत 3433 रुपए बताई जा रही है. इस डिवाइस को अपने फोन में ब्लूटूथ के जरिए कनेक्ट किया जा सकता है, जिससे दोनों पार्टनर एक दूसरे को फील कर सकते हैं.

भारत में लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट

सोशल मीडिया पर इस डिवाइस को लेकर लोग तरह-तरह के मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. भारत के लोग इस डिवाइस को नकली और अश्लील भी बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, मुझे पूरा यकीन है कि चीन एक दिन मेरे लिए, गर्लफ्रेंड भी बनाएगा. वहीं एक यूजर ने लिखा, कि असली कनेक्शन को दिल से बनता है, मशीन से नहीं. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, बच्चों पर इससे क्या असर पड़ेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com