डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा की व्हाइट साड़ी में कियारा आडवाणी ने बिखेरा जलवा

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के क्लोदिंग कलेक्शन के आउटफिट से कई बार हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा है.

डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा की व्हाइट साड़ी में कियारा आडवाणी ने बिखेरा जलवा

मनीष मल्होत्रा के आउटफिट में स्टनिंग लग रही हैं कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी अपने फैशन चॉइस को सॉर्ट और सिंपल रखना पसंद करती हैं. शानदार स्टाइल से लेकर एथनिक वियर में परफेक्ट गोल्स देने तक, कियारा अपनी फैशन चॉइस को बखूबी जानती हैं. कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी की अफवाहों के बीच, हम सोच रहे हैं कि क्या कियारा हमेशा की तरह इस बार भी किसी लेबल का आउटफिट पहनेंगीं और मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन की दुल्हन बनेंगी? एक्ट्रेस को अक्सर डिज़ाइनर के आउटफिट में देखा गया है, इसलिए हमें बिल्कुल हैरानी नहीं होगी अगर कियारा शादी के लिए मनीष मल्होत्रा का ब्राइड आउटफिट पहनेंगीं. 

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी मनीष मल्होत्रा के सिल्हूट्स के प्रति अपने प्यार को लेकर हमेशा ईमानदार रही हैं. अल्ट्रा-ग्लैम साड़ियों से लेकर खूबसूरत लहंगों तक, मनीष मल्होत्रा का लेबल हमेशा एक्ट्रेस के लिए टॉप पर रहा है. इस खूबसूरत ब्लैक साड़ी में, एक्ट्रेस ने निश्चित रूप से एक स्टाइल/स्टेटमेंट बनाया. उन्होंने एक सुंदर सेमी-शीयर नंबर चुना और एक स्वीटहार्ट नेकलाइन ब्लाउज़ के साथ लुक को पेयर किया. पोल्की सेट के लिए उनकी पसंद उनके स्टाइल को पूरा करने के लिए सही मायने में परफेक्ट थी.

कियारा आडवाणी क्लासिक्स को कंटेम्परेरी ट्विस्ट देने की कला जानती हैं. मनीष मल्होत्रा की इस साड़ी में, कियारा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. आइवरी साड़ी उनकी खूबसूरती में चार-चांद लगा रही है. इस साड़ी में एम्बेलिश्ड और एम्ब्रॉयडर्ड का नायाब काम किया गया था.

सेक्विन लहंगा कियारा आडवाणी की लिस्ट में हमेशा से रहा है. एक बार एक्ट्रेस को मनीष मल्होत्रा के पेस्टल पिंक लहंगे में देखा गया था. खूबसूरत ब्लश आउटफिट एक प्लंजिंग नेकलाइन ब्लाउज और एक शानदार लहंगा स्कर्ट के साथ शानदार लग रहा था. जिसमें हर तरफ फेदर डिटेलिंग थी. उन्होंने इसे हैवी-ड्यूटी सेक्विन दुपट्टे के साथ पेयर किया था.

हम इस लुक को कैसे मिस कर सकते हैं? कियारा आडवाणी की लुक बुक चकाचौंध के बारे में है और उनकी ये ब्रॉन्ज़ गोल्ड मैटेलिक साड़ी इस बात का सबूत है. ड्रेप को एक स्ट्रेपी सेक्विन ब्लाउज के साथ पेयर करते हुए वह काफी खूबसूरत लग रही थीं.

गॉर्जियस रेड कलर में कियारा आडवाणी स्टनिंग लग रही थीं. उन्होंने एक सीक्विन साड़ी चुनी और इसे एक साधारण मोनोक्रोम ब्लाउज के साथ पेयर किया, जो एक प्लंजिंग नेकलाइन के साथ आया था.

एक्ट्रेस का एक और शानदार आउटफिट, जिसने वास्तव में हमारा दिल जीत लिया था. कियारा आडवाणी ग्रीन कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं क्योंकि उन्होंने सेक्विन ड्रेप को स्ट्रैपलेस ब्लाउज के साथ पेयर किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com