Kendall Jenner के स्विमसूट लुक्स आपकी नजर भी खींच लेंगे अपनी तरफ, हॉलिडे पर पहने आईं नजर, देखें Photos

Kendall Jenner Swimsuit Looks: सुपरमॉडल केंडल जेनर जिस आउटफिट को पहन लेती हैं उसी को ट्रेंडिंग बना देती हैं. केंडल के स्विमसूट लुक्स भी बेहद हटकर हैं.

Kendall Jenner के स्विमसूट लुक्स आपकी नजर भी खींच लेंगे अपनी तरफ, हॉलिडे पर पहने आईं नजर, देखें Photos

Kendall Jenner के स्विमसूट लुक्स हैं सबसे अलग.

Kendall Jenner Looks: मशहूर अमेरिकन मॉडल केंडल जेनर (Kendall Jenner) हमेशा अपने ग्लैमरस लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं. केंडल फैशन ट्रेंड सेट करना जानती हैं. ढेरों लोग उनके स्टाइल और लुक्स को फॉलो करते हैं. ऐसे में उनके हर लुक पर लोगों की नजर रहती है. हाल में इंस्टाग्राम पर शेयर हुई एक तस्वीर में केंडल जेनर येलो कलर का स्ट्रिंग स्विमसूट पहने नजर आईं. क्रॉस-फ्रंट प्लंजिंग नेकलाइन वाले इस स्विमसूट (Swimsuit) को केंडल ने क्रॉप कार्डिगन के साथ स्टाइल किया. इस स्ट्रिंग स्विमसूट को केंडल जेनर (Kendall Jenner) ने नारंगी रंग के क्रॉप्ड कार्डिगन के साथ कवर करके अपने लुक में एक ग्लैम लेयर एड की है. इसमें क्वार्टर स्लीव्स हैंऔर सामने बटन नहीं हैं. कंधे पर काला हैंड बैग और उसके साथ ब्लैक सनग्लासेस कैरी करती हुई केंडल बेहद ही ग्लैमरस नजर आईं. 

रेगिस्तान में ग्लैमरस अंदाज


कार्दशियन-जेनर आउटिंग के लिए स्विमवियर प्रैक्टिकली जरूरी होता है और यह केंडल भी फॉलो करती हैं. इस तस्वीर में सुपरमॉडल (Supermodel) रेगिस्तान में मुस्कुराती नजर आ रही हैं. उन्होंने काले रंग के धूप के चश्मे के साथ नीले रंग के स्विमसूट में पोज दिया.  इस लुक में स्टाइल ऐड करते हुए केंडल जेनर ने बालों में बन में स्टाइल किया है.

ब्लैक स्विमवियर 

 बर्फ में ब्लैक स्ट्रिंग स्विमवियर पहने केंडर जेनर (Kendall Jenner) बेहद स्टाइलिश नजर आ रही हैं. फ्लफी बूट्स उनके इस लुक की एक्सेसरीज का हाईलाइट हैं जो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं.

सन टैनिंग को इन घरेलू नुस्खों से भगाएं दूर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com