Karwachauth पर इन साड़ी लुक्स को करिए ट्राई, सब जानना चाहेंगे आपकी स्टाइलिंग टिप्स

Sari look : हम आपके लिए कुछ ऐसे साड़ी लुक्स लेकर आए हैं, जो कैरी करने में बहुत सिंपल और एलिगेंट लगेगा. जब आप इसे पहन के निकलेंगी हर कोई जानना चाहेगा आपकी स्टाइल का राज.

Karwachauth पर इन साड़ी लुक्स को करिए ट्राई, सब जानना चाहेंगे आपकी स्टाइलिंग टिप्स

Ankita Lokhan de की नीले रंग की यह साड़ी बहुत ही सुंदर और एलिगेंट है.

Karwachauth look 2022 : सुहागिनों का त्योहार करवाचौथ इस बार 13 अक्टूबर को मनाया जाएगा. जिसकी तैयारी महिलाएं जोर शोर से कर रही हैं. इस समय ट्रेलर के पास ब्लाउज और सूट सिलवाने के लिए महिलाओं की भीड़ लग गई है. ऐसे में हम भी आपके लिए कुछ ऐसे साड़ी लुक्स लेकर आए हैं, जो कैरी करने में बहुत सिंपल हैं लेकिन ये बहुत ही एलिगेंट लगेगा. जब आप इसे पहन के निकलेंगी हर कोई जानना चाहेगा आपकी स्टाइल का राज, तो देर किस बात की चलिए जानते हैं उन करवाचौथ लुक के बारे में.

करवाचौथ पर साड़ी लुक | Karwachauth sari look 2022

- अंकिता लोखंडे की नीले रंग की यह साड़ी बहुत ही सुंदर और एलिगेंट है, इसको अंकिता ने सिंगल पल्ले के साथ कैरी किया हुआ है और गले में नेकपीस सफेद रंग की पहनी है और हाथों में चूड़ियां मांग में सिंदूर माथे पर प्लेन बिंदी उनके पूरे लुक में चार चांद लगा रही है. यह एक परफेक्ट ट्रेडिशनल लुक है.

- वहीं मॉनी रॉय की लाल रंग की फुल ब्लाउज वाली साड़ी भी आप इस करवाचौथ पर ट्राई कर सकती हैं. हालांकि, मौनी राय ने इसमें ईयररिंग के अलावा ज्वैलरी के नाम पर और कुछ कैरी नहीं किया है लेकिन आप अपने हिसाब से कैरी कर सकती हैं. इसके साथ आप साड़ी से मैच करती हुई लिपस्टिक भी लगा सकती हैं.

- वहीं, मिसेज स्टाइल आइकन इंडिया 2021  में सेकंड रनरअप रहीं आकांक्षा प्रभु जोकि एक मॉडल भी हैं. उनके इंस्टाग्राम आईडी @prabhu.akanksha से भी आप करवा चौथ के लुक देख सकती हैं और उन्हें कैरी कर सकती हैं. वहीं आप डिफरेंट साड़ी लुक कैरी करना चाहती हैं तो इसे भी ट्राई कर सकती हैं. यह सिक्वेंस वाली रेड साड़ी करवा चौथ के लिए बिल्कुल परफेक्ट है,  जिसका ब्लाउज स्लीवलेस है. इसके साथ आप प्लेन चूड़ी और अंगूठी पहन सकती हैं.

हमारे यहां सभी धर्मों के लोगों का स्वागतः आयोजक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com