Kangana Ranaut समेत इन बॉलीवुड सेलेब्स ने फंक्शन में पहने पेस्टल आउटफिट्स, स्टाइलिश एथनिक फैशन की दिखी झलक

Celebrity Ethnic Looks: किसी भी त्योहार और समारोह में पहनने के लिए परफेक्ट हैं इन सेलेब्स के आउटफिट्स. कंगना रनौत समेत ये सेलेब्स भी आए पेस्टल लुक्स में नजर.

Kangana Ranaut समेत इन बॉलीवुड सेलेब्स ने फंक्शन में पहने पेस्टल आउटफिट्स, स्टाइलिश एथनिक फैशन की दिखी झलक

Ethnic Looks:  कंगना, कियारा और जैकलीन ने पहने खूबसूरत पेस्टल आउटफिट्स. 

Celebrity Fashion: जब स्टाइलिश और एथनिक लुक्स की बात आती है तो सबसे पहला ख्याल बॉलीवुड की लीडिंग लेडीज का आता है जिनके हर आउटफिट्स पहले से कही ज्यादा ट्रेंडी और खूबसूरत होते हैं. बीती ईद पर सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान की ईद पार्टी में भी बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की जिन्हें एक से बढ़कर एक एथनिक लुक्स में देखा गया. इसी बीच कंगना रनौत (Kangana Ranaut)और कियारा आडवाणी जैसी एक्ट्रेसेस ने पेस्टल आउटफिट्स (Pastel Outfits) को चुना जो बेहद खूबसूरत थे. ये इस तरह के लुक्स थे जिन्हें आप किसी भी एथनिक या ट्रेडिशनल समारोह और त्योहार पर बेझिझक पहन सकती हैं. 


कियारा आडवाणी ने अपने इस लुक के लिए वाइट क्रॉप टॉप और प्लेन वाइट वाइड लेग पैंट्स को लंबे वाइट जैकेट के साथ स्टाइल किया. एक्सेसरीज में कियारा (Kiara Advani) स्टडेड चोकर में दिख रही हैं, तो वहीं अपने बालों को उन्होंने सॉफ्ट कर्ल्स में रखा है. इस फ्यूजन लुक के साथ कियारा के ग्लोसी लिप्स भी खूब फब रहे हैं. 

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडेज भी कुछ कम नहीं दिख रही थीं. जैकलीन इस एथनिक लुक में मरमेड स्टाइल का को-ओर्ड सेट पहने दिख रही हैं. इस थ्री पीस सेट में फ्लेर्ड पैंट्स, क्रॉप टॉप और एक हैवी एम्बलिश्ड जैकेट है. न्यूड मेकअप, कर्ल्स और एक्सेसरीज में इयररिंग्स और ब्रेसलेट के साथ जैकलीन ने अपने लुक को पूरा किया है. 

पार्टी में घागरा सेट पहनें कंगना ने भी कुछ कम नजरें अपनी तरफ नहीं खींची. सिप्पी वाले वर्क के साथ इस सिल्वर और ग्रीन एंब्रोइडरी वाले पेस्टल आउटफिट को कंगना ने बड़ी ही नजाकत के साथ कैरी किया. कंगना के लुक पर उनके मोतियों वाले चोकर, इयररिंग्स और लो मेसी बन ने भी चार चांद लगा दिए हैं. 

एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने इस अवसर के लिए दुपट्टे के साथ सलवार कमीज को चुना. इस सलवार कमीज की नैकलाइन और हेम पर कश्मीरी एम्ब्रोइडरी हो रखी है. अपने डुई मेकअप और ग्रीन स्टेटमेंट इयररिंग्स के साथ दीया ने अपने इस एथनिक लुक को पूरा किया है. 

फ्लोरल जंपसूट में बेहद खूबसूरत नजर आईं श्रद्धा कपूर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com