Ishq Wala Love के स्टूडेंट्स Sidharth, Varun और Alia ने कर ली है शादी, यह है उनके प्रपोज से लेकर दुल्हा-दुल्हन बनने तक की कहानी

Sidharth Malhotra हाल ही में कियारा आडवाणी के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. सिद्धार्थ से पहले आलिया और वरुण धवन भी शादी कर चुके हैं. 

Ishq Wala Love के स्टूडेंट्स Sidharth, Varun और Alia ने कर ली है शादी, यह है उनके प्रपोज से लेकर दुल्हा-दुल्हन बनने तक की कहानी

Student Of The Year: करण जौहर के तीनों स्टूडेंट्स ने कर ली है लव मैरिज. 

Celebrity Wedding: कल की ही बात लगती है जब करण जौहर (Karan Johar) ने आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा को लॉंच करते हुए 2012 में 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' (SOTY) रिलीज की थी. इस फिल्म को करण जौहर ने ही रिलीज किया था और यह एक कॉलेज रोमांस पर बनी फिल्म थी. 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' रिलीज हुई तो हर किसी की जुबान पर 'इश्क वाला लव' चढ़ गया. करण के तीनों स्टूडेंट्स ही आज बॉलीवुड के बड़े सितारे बन चुके हैं और अब एक दशक बाद तीनों की शादी भी हो चुकी है. 

Sidharth और Kiara ने शेयर की शादी की पहली तस्वीरें, ट्रेंडिंग पेस्टल-मटैलिक आउटफिट्स में नजर आए दोनों

सिद्धार्थ मल्होत्रा 


शादी का सिलसिला सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ ही खत्म हुआ है. सिद्धार्थ ने अपनी 'शेरशाह' फिल्म की को-स्टार कियारा आडवाणी (Kiara Advani) से शादी कर ली है. कियारा और सिद्धार्थ की डेटिंग की खबरें शेरशाह फिल्म की शूटिंग के दौरान ही आने लगी थीं लेकिन ना कभी कियारा ने और ना ही सिद्धार्थ ने इन खबरों को सच बताया. सिद्धार्थ और कियारा दोनों ही कई बार बाहर आउटिंग करते भी नजर आए, कभी दोनों को साउथ अफ्रीका में जंगल सफारी में देखा जाता तो कभी दोनों एक ही समय पर समुद्र का मजा लेते नजर आते. 


सिद्धार्थ और कियारा की डेटिंग की खबरों पर तब मोहर लगी जब दोनों टकॉफी विद करणट में पहुंचे. दोनों कॉफी काउच पर अलग-अलग समय पर जरूर जाकर बैठे लेकिन सभी को साफ दिख गया कि दोनों के दिल आपस में जुड़े हुए हैं. करण के सवाल पर कियारा ने कहा कि सिद्धार्थ और वे क्लोज फ्रेंड्स से कुछ ज्यादा हैं और सिद्धार्थ ने कहा था कि वे एक बेहतर भविष्य चाहते हैं और वह उन (कियारा) के साथ हो तो अच्छा है. बीती 7 फरवरी के दिन आखिर यह प्रेमी जोड़ा जैसलमेर के सूर्यगण पैलेस में शादी के बंधन में बंध गया. 


आलिया भट्ट 

लंबे समय से एकदूसरे को डेट करने के बाद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रनबीर कपूर ने एकदूसरे से शादी की. आलिया और रनबीर की कहानी किसी फिल्म से कम नहीं लगती. आलिया और रनबीर तेल अवीव, इजरायल के हवाई जहाज में थे जहां से दोनों की असल प्रेम कहानी की शुरूआत हुई. दोनों की बातचीत बढ़ीं तो दूरियां नजदीकियों में तब्दील होती गईं. आलिया के अनुसार रनबीर कपूर ने उन्हें मासाई मारा में प्रपोज किया जिसकी तस्वीरें आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कीं. जल्द ही दोनों के घर शहनाइयां बजनी शुरू हो गईं और बीती 14 अप्रेल 2022 में दोनों ने आखिर शादी कर ली. दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम उसकी दादी नें राहा रखा है. 


स्टूडेंट्स में सबसे पहले 24 जनवरी 2021 में शादी की थी वरुण धवन (Varun Dhawan) ने. वरुण ने किसी फिल्मी अभिनेत्री से नहीं बल्कि अपनी बचपन की दोस्त नताशा दलाल से शादी की है. दोनों एकसाथ स्कूल में पढ़ते थे और छठी क्लास से ही ही एकदूसरे को जानते हैं. वरुण के अनुसार 11वीं या 12वीं क्लास में जब उन्होंने नताशा को बास्केटबॉल कोर्ट में देखा था तो उन्हें एहसास हुए कि वे प्यार में पड़ गए हैं. बड़े होने के बाद 3 से 4 बार नताशा ने वरुण को रिलेशनशिप के लिए मना किया था. लेकिन, आखिर में दोनों नें कुछ सालों पहले ही एकदूसरे को डेट करना शुरू किया और फिर परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी रचाई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Propose Day 2023: प्यार का इजहार कर आप भी उनसे बोल दीजिए 'अगर यह कह दो बगैर मेरे नहीं गुज़ारा तो मैं तुम्हारा...'