International Friendship Day 2022: अपने दोस्तों को दीजिए गिफ्ट में ये सस्ते गैजेट्स, वे भी कहेंगे कि दोस्त हो तो ऐसा! 

Friendship Day 2022 Gifts: बात जब दोस्तों को गिफ्ट्स देने की आती है तो सस्ता या महंगा नहीं बल्कि प्यार और दोस्ती देखी जाती है. ये सस्ते लेकिन अच्छे गैजेट्स दोस्तों को देने के लिए परफेक्ट हैं. 

International Friendship Day 2022: अपने दोस्तों को दीजिए गिफ्ट में ये सस्ते गैजेट्स, वे भी कहेंगे कि दोस्त हो तो ऐसा! 

Affordable Gadgets For Friends: इन गैजेट्स को पाकर आपके दोस्त भी हो जाएंगे खुश. 

खास बातें

  • 30 जुलाई को मनाया जाएगा अंतर्राष्ट्रीय दोस्ती दिवस.
  • दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया जाता है यह दिन.
  • ये सस्ते गैजेट्स गिफ्ट में देने के लिए अच्छे हैं.

International Friendship Day 2022: आज फ्रेंडशिप डे मनाया जा रहा है. अब जब मौका दोस्ती के जश्न का हो तो गिफ्ट्स लेने-देने का सिलसिला भी चल पड़ता है. बचपन में तो धागे के फ्रेंडशिप बैंड से ही काम चल जाता था लेकिन अब जब बड़े हो गए हैं तो कुछ खास और काम में आने वाले गिफ्ट्स (Gifts) देने तो बनते हैं. आइए जानें, अपने दोस्तों के लिए आप कौनसे गैजेट्स (Gadgets) गिफ्ट के तौर पर दे सकते हैं जो उन्हें पसंद भी आएं और आपकी जेब पर भी ज्यादा असर ना पड़े. 


फ्रेंडशिप डे पर देने के लिए सस्ते गैजेट्स | Affordable Gadgets For Friends On Friendship Day 

कलर चेंजिंग अलार्म क्लॉक 


अपने लेट-लतीफ दोस्तों को देने के लिए इस अलार्म क्लॉक से बेहतर कुछ नहीं हो सकता. यह डिजिटल घड़ी है जिसमें 7 अलग-अलग रंग की लाइट जलती है. इसकी कीमत भी 300 रुपए के आसपास ही है.


पोर्टेबल फ्लेक्सिबल USB LED लाइट 


इस लाइट की खासियत है कि इसे आप लैंप की तरह इस्तेमाल करने के लिए अपने बैग में रखकर भी घूम सकते हैं. अपने पढ़ाकू दोस्त को देने के लिए यह लैंप अच्छा है.  यह टेबल पर बैठकर पढ़ने के लिए भी अच्छी लाइट है और मल्टीकलर में भी आती है. 

ब्लूटूथ रिमोट

दोस्तों की हर टोली में एक ऐसा दोस्त जरूर होता है जिसे फोटो खींचने का बड़ा शौक होता है. उस दोस्त के लिए आप यह बहुत ही सस्ता (Affordable Gadget) सिर्फ 200 रुपए में आ जाने वाला ब्लूटूथ रिमोट खरीद सकते हैं. यह फोन से कनेक्ट हो जाता है जिससे आप दूर खड़े होकर भी बिना टाइमर लगाए भी अपनी बैक या फ्रंट कैमरे से फोटो क्लिक कर सकते हैं. 


स्मार्टवॉच 


स्मार्टवॉच (Smartwatch) ज्यादातर दोस्तों को पसंद आती ही है. आप अपने बजट के अनुसार बेस्टफ्रेंड के लिए यह गिफ्ट ले सकते हैं. कई ब्रांड्स सस्ते भी हैं और बहुत अच्छे स्मार्टवॉच के ऑप्शंस भी देते हैं. 

माइक 

अपने दोस्त के शौक और सपने पूरे करने में थोड़ी हिस्सेदारी आप भी निभा सकते हैं. आप उन्हें छोटा सा माइक भी गिफ्ट कर सकते हैं जो आपको एंकर या टीवी रिपोर्टर की शर्ट पर लगा दिखता है. यह माइक 600-700 के बीच आएगा, फोन से कनेक्ट हो जाएगा और वॉइस रिकॉर्ड करने के लिए अच्छा रहेगा. गाना गुनगुनाने वाले या एंकरिग का शौक रखने वाले अपने भावी स्टार को दें ये गिफ्ट. 


 


ब्लूटूथ स्पीकर 

चाहे कमरे में वर्कआउट या डांस करना हो या फिर बाहर पिकनिक पर गाने गुनगुनाने हो, ब्लूटूथ स्पीकर अच्छा साथ निभाता है. इन्हें भी बजट के अनुसार किसी अच्छे ब्रांड से लिया जा सकता है. आजकल ऑनलाइन सेल में ये स्पीकर और सस्ते मिलते हैं. 

मॉनसून स्किन केयर टिप्स बता रही हैं ब्यूटी एक्सपर्ट भारती तनेजा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com