Team India Hockey की ये 5 धुरंधर खिलाड़ी इस तरह रहती हैं पर्सनल लाइफ में कि आप भी नहीं पाएंगे इन्हें पहचान, देखिये Photos

Team India को चीन (China) के खिलाफ FIH Pro League में जीत दिलाने वाली Hockey की इन दमदार खिलाड़ियों को असल जीवन में क्या पहचान पाएंगे आप? ये चैलेंज है आपके लिए.

Team India Hockey की ये 5 धुरंधर खिलाड़ी इस तरह रहती हैं पर्सनल लाइफ में कि आप भी नहीं पाएंगे इन्हें पहचान, देखिये Photos

Hockey Team India की इन खिलाड़ियों को पहचान कर दिखाइए.

Indian Women Hockey Team: टीम इंडिया की महिला हॉकी टीम ने चीन (China) के खिलाफ FIH प्रो लीग ( FIH Pro League) में 7-1 की बढ़त से जीत हासिल कर ली है. भारत की इन धुरंधर खिलाड़ियों की जितनी सराहना की जाये उतनी कम है. वैसे तो आपने इन खिलाड़ियों को मैदान में कई बार ही देखा हो, लेकिन इनके असल जीवन की ये झलक आपको शायद ही कभी मिली होगी. आप इन्हें मैदान से बाहर पहचान पाते हैं या नहीं आइये देखते हैं.

सुशीला चानु

हॉकी की दमदार खिलाड़ी सुशीला चानु (Sushila Chanu) अपने परिवार के साथ समय बिताना बेहद पसंद करती हैं. वे मणिपुर की हैं और अपने घर पर ट्रडिशनल मणिपुरी स्टाइल में रहती हैं. बिंदी लगाए मुसकुराती हुई सुशीला इन तस्वीरों में कितनी खुश दिखाई दे रही हैं.

वंदना कटारिया

सुंदर लिबास में दीवाली की फुलझड़ियों से खेलती हुई वंदना इस फोटो में कितनी अलग दिख रही हैं. जिस जुनून से वे मैदान में उतरती हैं उतनी ही संजीदगी उनकी इन तस्वीरों में भी है.

नवनीत कौर

इस तस्वीर में स्टाइलिश जंपसूट पहने दिख रही ये महिला कोई और नहीं बल्कि नवनीत कौर हैं. नवनीत (Navneet Kaur) असल जीवन में बेहद फैशनेबल हैं और अक्सर वे ट्रेंडी आउटफिट्स पहने नजर आती हैं. बता दें कि उन्हें अपनी सहेलियों के साथ घूमने-फिरने और मस्ती करने का भी खूब शौक है.

रजनी एतिमार्पू

अपने परिवार के साथ इस तस्वीर में हॉकी खिलाड़ी रजनी एतिमार्पू हैं. रजनी का परिवार उन्हें हर चुनौती से लड़ने की शक्ति देता है और वे खुद को भाग्यशाली समझती हैं कि उन्होंने इस परिवार में जन्म लिया है. वे मानती हैं कि यह उनका परिवार ही है जो उन्हें खुशी और मजबूती देता है.

गुरजीत कौर

पंजाब की शेरनी गुरजीत घर पर पंजाबी सूट बड़े शौक से पहनती हैं. पटियाला सलवार सूट में अपने लुक्स को फैंस से साझा करते हुए उन्होंने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com