हेली बीबर के 'ग्लेज्ड डोनट नेल्स' घर पर आजमाने के लिए सबसे हॉटेस्ट ट्रेंड है

ग्लेज्ड डोनट नेल्स लेटेस्ट ब्यूटी ट्रेंड है. इसे हेली बीबर ने अप्रूव किया है!

हेली बीबर के 'ग्लेज्ड डोनट नेल्स' घर पर आजमाने के लिए सबसे हॉटेस्ट ट्रेंड है

ग्लेज्ड डोनट नेल्स लेटेस्ट ब्यूटी ट्रेंड है

ग्लिस्टेनिंग ग्लीमिंग डोनट किसे पसंद नहीं है?. हेली बीबर के ग्लेज़्ड स्किन लुक से लेकर सेलेना गोमेज़ के ग्लेज़्ड आई मेकअप तक, इस ब्यूटी ट्रेंड ने सभी को अपना दीवाना बना लिया है. इसलिए हम लेकर आए हैं, ग्लेज्ड डोनट नेल्स. इससे पहले कि हम आगे बढ़ें, आपको बता दें कि यह हेली बीबर द्वारा अप्रूव्ड है. हां यह सच है. कई मौकों पर, मॉडल और रोड स्किन फाउंडर को आलमंड नेल्स का एक पूरा सेट फ्लॉन्ट करते देखा गया है, जिसे सोशल मीडिया यूजर्स ने ग्लेज़ेड डोनट नेल्स का निक नेम दिया है. शाइनी और पार्लेसेंट लुक इंटरनेट पर छाया हुआ है और कई लोग सोच रहे हैं कि उन्होंने यह लुक कैसे अचीव किया.

हेली बीबर के लॉस एंजेलिस बेस्ड नेल आर्टिस्ट ज़ोला गैंज़ोरिट ने एक टिकटॉक वीडियो में हुबहू मैनीक्योर पाने के टिप्स शेयर किए हैं.

ऐसे पाएं लुक 

मैनीक्योर शुरू करने से पहले, आपको पहले अपने नाखूनों को तैयार करना होगा. नेल्स को ठीक से तैयार करने से मैनीक्योर अधिक समय तक टिका रहेगा. पहले पुरानी पॉलिश को हटा दें और अपनी उंगलियों को एक कटोरी गुनगुने पानी में कुछ मिनट के लिए भिगो दें. अब, एक वुडन ऑरेंज स्टिक या मेटल क्यूटिकल की मदद से अपने स्किन की थिन लेयर को पीछे धकेलें. अतिरिक्त स्किन को ट्रिम करने के लिए क्यूटिकल निपर्स यूज करें. इसे यूज करते समय सावधान रहें. इसके बाद, रबिंग अल्कोहल या एसीटोन-आधारित नेल पॉलिश रिमूवर में डूबी हुई कॉटन बॉल से नाखून को पोंछ लें. यह किसी भी तेल से छुटकारा पाने में मदद करेगा जिससे नेल पॉलिश अच्छी तरह से सेट नही रह पाती है.

ग्लेज्ड लुक पाने के स्टेप्स :

स्टेप 1: बेस कोट की एक परत लगाकर शुरुआत करें. ये बेस कोट भी प्रेपिंग प्रोसेस का ही पार्ट है.

स्टेप 2: अब, मिल्की व्हाइट, शिमर-फ्री नेल पॉलिश का एक कोट अप्लाई करें.

स्टेप 3: उसके ऊपर एक थिन लेयर शिमरी व्हाइट शेड की लगाएं. यदि शिमरी व्हाइट नेल पेंट थिक है, तो आप इसे पतला बनाने के लिए नेल पेंट कोटर की कुछ बूंदें मिला सकते हैं.

स्टेप 4: पॉलिश फेज पूरा होने के बाद, अपने नेल्स को कम से कम 15 मिनट के लिए सेट होने के लिए छोड़ दें. अपनी नेल पॉलिश में प्रोटेक्शन की एक एक्स्ट्रा लेयर जोड़ने के लिए अपने मैनीक्योर को क्यूटिकल ऑइल और एक हैंड लोशन से समाप्त करें.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com