Avneet Kaur ब्लैक कलर के डीपनेक टॉप में लग रही हैं बेहद खूबसूरत, आप भी बना सकती हैं समर स्टाइल का हिस्सा

Avneet Kaur Instagram Photo : 20 साल की उम्र में अवनीत ने अपनी एक्टिंग के दम पर अभिनय की दुनिया में नया मुकाम हासिल कर लिया है. एक्ट्रेस ना सिर्फ अपने अभिनय से बल्कि लुक्स और स्टाइल से भी लोगों को दीवाना बनाने में सक्षम है.

Avneet Kaur ब्लैक कलर के डीपनेक टॉप में लग रही हैं बेहद खूबसूरत, आप भी बना सकती हैं समर स्टाइल का हिस्सा

Avneet Kaur ने काले रंग का बहुत ही स्टाइलिश टॉप पहन रखा है.

खास बातें

  • अवनीत कौर का डीप नेक ब्लैक टॉप है गर्मियों के लिए बेस्ट.
  • अवनीत कौर ने मेकअप किया है लाइट.
  • होठों पर लगाया है न्यूड पिंक लिपस्टिक.

Avneet Kaur fashion style : अभिनय की दुनिया में बाल कलाकार के रूप में कदम रखने वाली अवनीत कौर अब बड़ी हो चुकी हैं. टीवी की दुनिया से अपने करियर की शुरूआत करने वाली अवनीत जल्द ही बड़ी स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं.  20 साल की ही उम्र में अवनीत ने अपनी एक्टिंग (Avneet Kaur acting) के दम पर अभिनय की दुनिया में नया मुकाम हासिल कर लिया है. एक्ट्रेस ना सिर्फ अपनी एक्टिंग से बल्कि लुक्स और स्टाइल से भी लोगों को दीवाना बनाने में सक्षम है. उनके फैशन स्टेटमेंट के चर्चे आए दिन सोशल मीडिया पर होते रहते हैं. 

Coconut oil को स्किन पर इन 5 तरीकों से करें अप्लाई, मिलेगा बड़ा फायदा

अभी हाल ही में उन्होंने काले रंग का डीप नेक टॉप और उसके साथ नीले रंग की जींस पहनकर अपनी ओर लोगों को आकर्षित कर लिया है. इसमें अवनीत ने न्यूड पिंक कलर की लिपस्टिक से होठों को सजाया है और गालों पर पिंक कलर का ब्लश लगाया है. वहीं, आखों को काजल से सजाया है. हेयर स्टाइल की बात करें तो उन्होंने वेवी रखा है. उनका ओवरऑल लुक देखकर ताऱीफ किए बगैर कोई नहीं रह सकता है. 

kcakg4vg

अवनीत अपने इस लुक की फोटो अलग पोज में सेल्फी लेते हुए इंस्टाग्राम (Avneet Kaur Instagram) पर साझा की है. अवनीत कौर अपने लुक्स के अलावा इन दिनों आने वाली अपनी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. 

मॉनसून स्किन केयर टिप्स बता रही हैं ब्यूटी एक्सपर्ट भारती तनेजा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com