अनुषा और करन ने बताया पार्टनर चुनते वक्त रखें इन बातों का ध्यान

अपने साथी में मित्र को तलाश करना चाहिए. किसी भी संबंध से पहले अपने साथी से मित्रता करनी चाहिए.

अनुषा और करन ने बताया पार्टनर चुनते वक्त रखें इन बातों का ध्यान

करण, अनुषा ने अपने मजबूत संबंध के राज खोले

नई दिल्ली:

एमटीवी की मशहूर वीजे अनुषा दांडेकर और टीवी एक्टर करन कुंद्रा तीन सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी ओपन रहे हैं और सोशल मीडिया पर फोटोज़ के जरिए फैन्स को अपनी लाइफ से अपडेट रखते हैं. लेकिन अब एक कदम आगे ये कपल अपने स्ट्रॉन्ग रिलेशनशिप का सीक्रेट शेयर कर रहे हैं.  

अनुषा और करन का कहना है कि कपल के बीच का हेल्दी रिलेशनशिप एक शख्स को अपने साथी को आगे बढ़ाने में मदद कर सकता है. फिलहाल अनुषा और करन युवाओं पर आधारित एमटीवी के रियलिटी शो 'लव स्कूल' में नजर आ रहे हैं. 

प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल की हुई शादी, यहां देखें Royal Wedding की सभी तस्वीरें

करण और अनुषा के अनुसार, "अगर आप किसी को पसंद करते हैं तो इसका कोई कारण होना चाहिए. सिर्फ दिखावे और दूसरों के लिए किसी से संबंध नहीं बनाना चाहिए. ज्यादातर लोग किसी आकर्षक व्यक्तित्व या सुंदरता के प्रभाव में आकर उससे अपना संबंध जोड़ लेते हैं और सोचते हैं कि वह हमारे लिए एकदम परफेक्ट है लेकिन सच्चाई यह है कि कोई भी परफेक्ट नहीं होता हर किसी में खामिया होती हैं इसलिए ऐसे व्यक्ति के साथ ही संबंध बनाएं जिसके साथ आप खुश रह सकें." 

हाई क्लास लड़के-लड़कियों को पसंद आ रहे हैं ऐसे लाइफ पार्टनर

करण और अनुषा कहते हैं, "अपने साथी में मित्र को तलाश करना चाहिए. किसी भी संबंध से पहले अपने साथी से मित्रता करनी चाहिए. किसी भी संबंध की सबसे अच्छी चीज एक-दूसरे के बीच गहरी मित्रता होती है."

उन्होंने बताया कि कभी भी अपने साधी को बदलने की कोशिश नहीं करनी चाहिए. अगर आप अपने साथी को बदलने की कोशिश करेंगे तो वह पहले जैसा नहीं रहेगा जिससे आपने पसंद किया था. प्रेम समझौता, स्वीकृति और प्रशंसा है. आप अपने साथी की पांच चीजों को नापसंद कर सकते हैं लेकिन आप उन 20 चीजों पर ध्यान केंद्रित करें जिन्हें आप पसंद करते हैं और उनसे प्यार करते हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com