Amazon Sale 2021: अमेजॉन सेल में हैवी डिस्काउंट में मिल रहे हैं हर स्टाइल के नाइट वियर, आज ही उठाएं बंपर सेल का फायदा

Amazon Festival Sale : अमेजॉन सेल फेस्टिवल के मौके पर आई है, लेकिन आप अपने लिए नाइट वियर खोज रहे हैं. तो इस सेल का फायदा उठा सकते हैं. सेल में आरामदायक नाइट वियर बहुत ही कम दाम में मिल रहे हैं. फिर देर किस बात की, आज ही ऑनलाइन खरीदिए अपने लिए स्टाइलिश और अरामदायक नाइट वियर, वह भी अपने बजट में.

Amazon Sale 2021: अमेजॉन सेल में हैवी डिस्काउंट में मिल रहे हैं हर स्टाइल के नाइट वियर, आज ही उठाएं बंपर सेल का फायदा

Amazon Festival Sale : इस सेल में आपको हर डिजाइंस, पैटर्न, स्टाइल के नाइट वियर अपनी पॉकेट के हिसाब से मिल जाएंगे.

नई दिल्ली :

नई दिल्ली: Amazon  ने हर मेंबर्स के लिए Amazon Great Indian Festival Sale  में हर प्रॉडक्टस पर भारी छूट दी हुई हैं. अगर आप अपने लिए अरामदायक नाइट वियर सही दाम में खरीदना चाहते हैं, तो Amazon Great Indian Sale  का फायदा उठा सकते हैं. जी हां, इस सेल में आपको हर डिजाइंस, पैटर्न, स्टाइल के नाइट वियर अपनी पॉकेट के हिसाब से मिल जाएंगे.  अमेजॉन सेल में बहुत की कम दाम में नाइट वियर मिल रहे हैं.

Amazon Brand - Eden & Ivy Women's Nightwear Sets

Great Indian Festival सेल में अमेजॉन ब्रैंड का Eden & Ivy Women's Nightwear Sets आपको सिर्फ 379 रुपये में मिल जाएगा. इसका यह दाम 66 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद है. वैसे तो इसका मार्केट प्राइस 720 रुपये है. लेकिन त्योहार के मौके पर आई अमेजॉन सेल में नाइट वियर पर यह भारी डिस्काउंट में मिल रहा है. यह पीच कलर का नाइट वियर बेहद ही खूबसूरत है. इस सेट में हाफ स्लीव टी शर्ट के साथ शॉर्ट है. जो बहुत ही आरादायक नाइट वियर है.

Klamotten Women's Nightwear

अगर आप कंफर्टेबल और स्टाइलिश नाइट वियर तलाश रही हैं, तो Klamotten Women's Nightwear की यह खूबसूरत मैरून नाइट वियर ले सकती हैं. साटन फैब्रिक की यह नाइटी बेहद ही खूबसूरत है और हर लड़की की पहली पसंद है. Amazon Sale में यह सिर्फ 302 रुपये में मिल रही है, 62 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद. हालांकि इसका एक्चुअल प्राइस 497 रुपये है. लेकिन Amazon  की Great Indian Festival Sale में यह बहुत ही कम दाम में मिल रही है. यह नाइट वियर फ्री साइज है, इसलिए इसमें लूज या टाइट होने का भी कोई इशू नहीं है.  

Indigo Women's Rayon Regular Fit Night Suit

कुछ समय बाद सर्दी आने वाली है. अगर आप फुल नाइट वियर खरीदने का मन बना रही हैं. तो Amazon  की Great Indian Festival Sale  में बेहद ही खूबसूरत फुल नाइट वियर हैं. आप Indigo Women's Rayon Regular Fit Night Suit  लें सकती हैं. Amazon Sale में यह भी बहुत सही दाम में मिल रहा है. Indigo Women's Rayon Regular Fit Night Suit ब्रैंड का यह नाइट वियर आपको मात्र 589 रुपये में मिल जाएगा. इसका मार्केट प्राइस वैसे 1210 रुपये है. लेकिन Amazon Sale में यह 67 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद 589 रुपये में मिल रहा है. यह रेयॉन फैब्रिक से बना है और यह रेगुलर फीट है.

Xs and Os Women Satin Striped Nightwear Robe with Satin

अमेजॉन सेल में Xs and Os ब्रैंड का यह स्ट्राइप्ड नाइटवियर रोब साटन बेल्ट के साथ Amazon  की Great Indian Festival Sale में सिर्फ 369 रुपये में मिल रहा है. इसका प्राइस 989 रुपये है. लेकिन 63 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद यह 369 रुपये में मिल रहा है. इसमें ब्लैक और पिंक दो कलर हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com