Amazon Sale 2021: इन Kanjivaram Silk Saree से आपको मिलेगा क्लासी और ट्रेडिशनल लुक

Amazon Bumper offers: अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल (Amazon Great Indian Festival Sale) लेकर आई है, बढ़िया क्वालिटी की कांजीवरम सिल्क (Kanjivaram Silk Saree) और जॉर्जेट साड़ी कलेक्शन. इन्हें आप डेली यूज़ के तौर पर और विशेष मौकों पर भी पहन सकती हैं. इन पर अभी भारी छूट मिल रही है.

Amazon Sale 2021: इन Kanjivaram Silk Saree से आपको मिलेगा क्लासी और ट्रेडिशनल लुक

Amazon Sale 2021: लौट आया Kanjivaram Silk Saree का फैशन कुछ इस अंदाज में, अपनाएं ये शाही लुक

नई दिल्ली:

Amazon Festival Sale: फेस्टिवल से लेकर शादी तक कांजीवरम सिल्क और जॉर्जेट साड़ियों का फैशन एक बार फिर लौट आया है. इन दिनों कांजीवरम सिल्क और जॉर्जेट साड़ी पहनने का खासा क्रेज देखने को मिल रहा है. अगर आप भी इन साड़ियों को सलीके से पहनें तो ये आपको किसी भी फंक्शन का शोस्टॉपर बना सकती हैं. दिवाली के मौके पर साड़ी पहनने का मन है तो हम आपके लिए बेहद खूबसूरत साड़ियों की लिस्ट लेकर आए हैं. इन अट्रैक्टिव और सॉफ्ट फैब्रिक वाली साड़ियों को दिवाली में गिफ्ट के तौर पर भी दे सकती हैं. अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल (Amazon Great Indian Festival Sale) लेकर आई है, बढ़िया क्वालिटी की कांजीवरम सिल्क (Kanjivaram Silk Saree) और जॉर्जेट साड़ी कलेक्शन. इन्हें आप डेली यूज़ के तौर पर और विशेष मौकों पर भी पहन सकती हैं. इन पर अभी भारी छूट मिल रही है.

ये खूबसूरती साड़ी आपको पिंक के अलावा ब्लैक, फिरोजी, मैजेन्टा, मरून और रामा कलर में मिल जाएगी. इसका फैब्रिक सॉफ्ट फिनिश वाले आर्ट सिल्क में है, जिसे पहनना आसान और बहुत कम्फर्टेबल है. जरी वोवन और जकार्ड रिपेयर लूम की यह खूबसूरत साड़ी त्योहारों, कैजुअल वेयर और पार्टी वेयर में पहनने के लिए सूटेबल है. इससे आपको शानदार लुक मिलेगा.

(1 ratings & 5 reviews)
1,319
4,499
(70% OFF)
Buy on Amazon

मस्टर्ड यलो कलर की इस साड़ी का फैब्रिक सॉफ्ट क्रेप में है. इस साड़ी पर जरी बूटा के साथ वोवन वर्क किया गया है, जिससे इसका लुक अन्य साड़ियों से अलग दिख रहा है. इस साड़ी का बॉर्डर जरी वोवन वाला है और पल्लू के आखिर में टैसल वर्क किया गया है. आप इस साड़ी को मैचिंग पर्ल गोल्डन ज्वेलरी के साथ पेयर कर पहन सकती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्काई ब्लू कलर के अलावा ये साड़ी आपको ग्रीन, ऑरेंज, नेवी ब्लू, रानी पिंक और गोल्ड कलर में मिल जाएगी. इसका फैब्रिक सॉफ्ट कोटा डोरिया में है, जिसे पहनने के बाद आपकी खूबसूरती में चार चांद लग जाएंगे. 5.5 मीटर की इस साड़ी का बॉर्डर गोल्डन, पिंक और ऑरेंज कलर का है. ग्रेसफुल लुक के लिए आप इस साड़ी को एलीगेंट ज्वेलरी के साथ पहन सकती हैं.