Amazon Sale 2021: अमेजॉन सेल खत्म होने से पहले मंगवाएं नवरात्रि की पूरी पूजा सामग्री, बंपर डिस्काउंट का उठाएं फायदा

Navratri Puja Samagri on Amazon: नवरात्रे शुरू हो गये हैं. ऐसे में पूजा के लिए अगर किसी सामान की जरूरत है तो अमेजॉन से घर बैठे ऑर्डर कर सकते हैं. माता रानी की पूजा के लिए यहां आपको कई श्रृंगार और जरुरी सामान हैवी डिस्काउंट में मिल जाएगा.

Amazon Sale 2021: अमेजॉन सेल खत्म होने से पहले मंगवाएं नवरात्रि की पूरी पूजा सामग्री, बंपर डिस्काउंट का उठाएं फायदा

Amazon Sale 2021: विधि-विधान से करनी है नौ दुर्गा की पूजा तो अभी मंगवाएं अमेजॉन सेल से पूजा सामाग्री कॉम्बो

खास बातें

  • इस नवरात्र और दिवाली सेल में खरीदें ये 5 आइटम्स
  • है नौ दुर्गा की पूजा तो इन पूजा सामाग्री कॉम्बो को जरूर खरीदें
  • एमेजॉन से खरीदें पूजा का हर सामान और वो भी बंपर डिस्काउंट के साथ
नई दिल्ली:

Amazon Festival Sale 2021:नवरात्रि और माता की पूजा के लिए अगर आप जरुरी समान लेना चाहते हैं, तो यहां आपको माता रानी के लिए पूरा सेट दिया जा रहा है. इसमें आपको इको फ्रेंडली माता की मूर्ति, लाल चुनरी, माता की चूड़ी, माता का श्रृंगार और पूजा की थाली दी जा रही है. इसके साथ ही मंदिर की सजावट का हर सामान एमेजॉन की सेल में मिल रहा है. यहां आपको डिस्काउंट के साथ फ्री डिलीवरी भी मिल रही है. वहीं Amazon Sale 2021 की नवरात्रि सेल से आप कई सामान आर्डर कर सकते हैं. आइए जानते हैं पूजा के सामान पर मिल रहे डिस्काउंट के बारे में कुछ बातें. फेस्टिव सीजन में हम सभी को हर तरह की खरीदारी अच्छी लगती है. कई लोग बाकायदा नया सामान खरीदने के लिए इन नवरात्र का इंतजार करते हैं. अगर आने वाले त्योहारों में घर को खूबसूरत तरीके से सजाना चाहते हैं या नए कपड़े खरीदने हैं या फिर रिश्तेदारों को गिफ्ट देना है तो यहां पर लगी सेल का खासा फायदा उठा सकते हैं. नवरात्रे शुरू हो गये हैं. ऐसे में पूजा के लिये अगर किसी सामान की जरूरत है तो एमेजॉन से घर बैठे ऑर्डर कर सकते हैं. माता रानी की पूजा के लिए यहां आपको कई श्रृंगार और जरुरी सामान मिल जाएंगे. नवरात्रि पूजा सामग्री ये कॉम्बो उन लोगों के लिए एक बेहतर विकल्प है, जो अपने घर से दूर हॉस्टेल में या फिर काम के चलते अलग रहते हैं. एमेजॉन पर पूजा की जरूरत का हर सामान मिल रहा है.

ये बड़े साइज वाली माता की चुनरी आप श्रृंगार में इस्तेमाल कर सकते हैं. देखने में यह बेहद खूबसूरत है. ये माता की चुनरी आपको लाल रंग और सुनहरे बॉर्डर डिजाइन के साथ मिल रही है. इस पैक में आपको पर्फेक्ट साइज की 1 चुनरी दी जा रही है. नवरात्र में देवी मां की पूजा के लिए लाल चुनरी बहुत ही शुभ मानी जाती है.

यह हेंडीक्राफ्ट पूजा की थाली सिल्वर प्लेटेड मटीरियल से बनाई गई है. इस पूजा सेट में आपको अगरबत्ती स्टैंड, 1 दिया, 1 स्पून, घंटी और एक गिफ्ट बॉक्स मिल रहा है. यह बहुत ही बढ़िया और अट्रैक्टिव डिजाइन वाली पूजा की थाली है. इस थाली को आप माता की पूजा, दिवाली पूजा या किसी भी पूजा में इस्तेमाल कर सकते हैं.

इको फ्रेंडली माता की मूर्ति है, जो क्ले टेराकोटा और हैंड पेंटेड है. इस नवरात्रे आप देवी मां की पूजा के लिए इको-फ्रेंडली मूर्ति ले सकते हैं. इस मूर्ति को गिफ्ट करने के लिए भी ले सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नवरात्र में देवी मां का पूरा 16 श्रृंगार का सेट है यहां आपको आसानी से मिल जाएगा. इसमें आपको मल्टीकलर सेट मिल रहा है. इसमें आपको चांदी की पायल, बिछिया, लिप्स्टिक, नेल पॉलिश, राजरानी आल्ता, शीतल ईयरटॉप, मेहदी, बिंदी, 2 चूड़ियां, शीशा, सिंदूर, पावडर, इत्र और चुनरी जैसे कई श्रृंगार मिल जाते हैं. यह श्रृंगार सेट आपको बहुत ही कम कीमत में यहां मिल जाएगा.