Amazon Sale 2021: हर महिला के मेकअप बैग में होने चाहिए ये 5 ब्यूटी प्रोडक्ट्स, Amazon Sale में मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

Amazon Bumper offers: ये 5 ब्यूटी प्रोडक्ट्स हैं, जिन्हें आपको अपने मेकअप किट में हर जगह ले जाने की जरूरत है. फेस्टिव सीजन में अगर पार्लर के कम चक्कर काटने हैं तो घर ले आये ऐसे सामान जिनसे मिलेगा पार्लर जैसा लुक. एमेजॉन की सेल में काम के ब्यूटी अप्लायंस पर भारी छूट मिल रही है.

Amazon Sale 2021: हर महिला के मेकअप बैग में होने चाहिए ये 5 ब्यूटी प्रोडक्ट्स, Amazon Sale में मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

Amazon Sale 2021: फेस्टिव सीजन पर जरूर खरीदें काम के ये 5 ब्यूटी प्रोडक्ट

नई दिल्ली:

Amazon Navratri Sale: मेकअप करना हर लड़की का शौक होता है. खास तौर पर तब जब किसी तरह का घर में आयोजन हो रहा हो या फिर शादी और पार्टी जैसा कोई मौका हो. हालांकि, अपने बैग में आपको जिन खास चीजों को कैरी करने की जरूरत होती है उनके बारे में आज हम आपको यहां बताने जा रहे हैं. नवरात्रि, करवाचौथ और फिर दिवाली के मौके पर महिलाएं संजने संवरने का कोई मौका नहीं जाने देती, लेकिन इसी टाइम कई बार काम के चक्कर में या किसी और वजह से अगर पार्लर नहीं जा पा रही तो कोई टेंशन नहीं. महिलाओं के बैग में किस तरह का मेकअप होना चाहिए और उन्हें कैसा पर्स अपने लिए खरीदना चाहिए, इस पर तो हर कोई सलाह देता है, लेकिन फैशन या मेकअप के अलावा एक महिला के बैग में और कौन-कौन सी चीजें जरूर होनी चाहिए, ये हम आपको यहां बताने जा रहे हैं. एमेजॉन की सेल में ब्यूटी प्रोडक्ट पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट. इसके साथ ही इस सेल में मिल रहे हैं कई काम के सामान वो भी हजार रुपये की कीमत में, तो  फिर देर किस बात की.

फेस्टिवल पर अगर पार्लर जाने से बचना चाहती हैं तो आप वीट सेंसिटिव टच एक्सपर्ट ट्रिमर (Veet Sensitive Touch Expert Trimmer) खरीद सकती हैं. बाजार में इसकी कीमत 2,250 है, लेकिन एमेजॉन की सेल में ये आपको सिर्फ 1,299 रुपये में मिल रहा है.  वीट सेंसिटिव टच एक्सपर्ट ट्रिमर, फेस, अंडरआर्म और बिकनी एरिया के बालों को क्लीन करने के लिये परफेक्ट है. इससे हाथ पैर, आईब्रो और अपर लिप वाले एरिया में भी बालों को भी क्लीन किया जा सकता है. खास बात ये है कि ये ना तो वैक्सिंग जैसा दर्द देता है और ना ही इससे कटने का कोई है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि स्टेनलेस स्टील से बना ये ट्रिमर बैटरी से चलता है और वाटरप्रूफ है. आप इसे शॉवर में भी यूज कर सकती हैं.

चेहरे पर आ रहे बालों से हैं परेशान और पार्लर जाने का नहीं है समय तो बस एक बार खर्च कीजिये 1,499 रुपये और इस समस्या को कहें बाय-बाय. वैसे   Braun कंपनी का फेस मिनी हेयर रिमूवर (Face Mini Hair Remover) 1,999 रुपये में मिलता है, लेकिन डील में इस पर 25% का डिस्काउंट है. फेस मिनी हेयर रिमूवर से चेहरे के किसी भी हिस्से जैसे- आईब्रो, अपरलिप्स और चिन वाले एरिया के हेयर आसानी से निकाले जा सकते हैं. इस हेयर रिमूवर से एकदम स्मूद फिनिश आता है. बता दें कि ये बैटरी से चलता है.

प्रीमियम क्वालिटी का हेयर स्ट्रेटनर लेना हो तो फिलिप्स में कई ऑप्शन हैं. PHILIPS BHS393/40 Straightener एमेजॉन की सेल में 25% के डिस्काउंट पर मिल रहा है. इसकी कीमत 1845 रुपये है, लेकिन ऑफर में ये सिर्फ 1309 रुपये में मिल जायेगा. हेयर स्ट्रेट करने हों या कर्ल दोनों में इसका अच्छा रिजल्ट आता है.

हेयर ड्रायर खरीदने के लिये हैवल्स ब्रांड भी अच्छा विकल्प है. 1500Watts के इस हेयर ड्रायर में 3 हीटिंग सेटिंग हैं, जिसमें हॉट, कूल और वॉर्म का ऑप्शन है. 1,795 रुपये का ये हेयर ड्रायर सेल में 1,096 रुपये में मिल रहा है. 

(46K+ ratings & 45K+ reviews)
1,399
1,999
(30% OFF)
Buy on Amazon

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बालों को कर्ल, स्ट्रेट या क्रिंप करना हो तो वेगा का 3 इन 1 हेयर स्टाइलर खरीद लें और हर दिन मनचाहा स्टाइल बनायें.1,799 रुपये का ये हेयर स्टाइलर 1,098 रुपये में मिल रहा है.