Amazon Great Indian Festival 2022: हेयर ड्रायर से लेकर इन प्रोडक्ट्स पर पाएं 60% तक की छूट

Amazon Great Indian Festival 2022: अपने बजट में फेस्टिव सीज़न की खरीदारी करने के लिए अभी इन प्रोडक्ट्स को ‘अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2022’ सेल से खरीदें.

Amazon Great Indian Festival 2022: हेयर ड्रायर से लेकर इन प्रोडक्ट्स पर पाएं 60% तक की छूट

फेस्टिव सीज़न के लिए बेस्ट डील्स पर करें खरीदारी, फोटो: Istock

फेस्टिव सीज़न आते ही हम सभी नए-नए सामान की खरीदारी करना शुरू कर देते हैं. लेकिन कई बार बजट कम होने के चलते हम कई चीज़े नहीं खरीद पाते हैं और ऐसे में त्योहार का मज़ा खराब होता है. इसलिए हम आपको एक ऐसी सेल के बारे में बताएंगे, जो आपके बजट में फिट होने के लिए एकदम परफेक्ट साबित होगी. सबसे बड़ी एनुअल सेल ‘अमेज़ॅन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2022' पर आप आसान कीमतों और बेहतरीन ऑफर्स के साथ अपनी पसंद के सामान को घर बैठे ऑर्डर कर सकते हैं. चाहे आप कुछ ज़रूरी अप्लायंसेज खरीदना चाहते हों या अपने तकनीकी गैजेट्स को अपग्रेड करना चाहते हों, ये सेल आपके बजट में फिट होती है. यहां आप हेयर ड्रायर से लेकर ट्रीमर तक, और भी बहुत कुछ 60% तक की भारी छूट पर खरीद सकते हैं.

‘अमेज़ॅन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2022' सेल से खरीदें हेयर ड्रायर, ट्रीमर और भी बहुत कुछ

1. Philips HP8100/46 हेयर ड्रायर

यह हेयर ड्रायर बेहतरीन कान्संट्रेटर तकनीक के साथ आता है, जिसका हेड फौरन गर्म हो जाता है. इसमें थर्मो प्रोटेक्ट तापमान सेटिंग है. इसका कॉम्पैक्ट हैंडलिंग डिज़ाइन इसे पकड़ने में आसान बनाता है. यह कहीं भी ले जा सकने के लिए एकदम परफेक्ट है.  

(6,418 ratings & 11K+ reviews)
699
1,095
(36% OFF)
Buy on Amazon

2. Philips BT3231/15 स्मार्ट बियर्ड ट्रिमर 

शानदार ट्रिमिंग के लिए यह बियर्ड ट्रिमर  पावर एडाप्ट तकनीक के साथ आता है. यह फास्ट चार्जिंग करता है. इसका रन टाइम 60 मिनट का है. चाहे आपके बाल ड्राई हो या कर्ली ये आसानी से आपके बालों को ट्रिम कर आपको परफेक्ट लुक देगा.  

3. Philips मल्टी ग्रूमिंग किट

Philips का यह ऑल-इन-वन ट्रिमर फेस, हेड और बॉडी के हेयर रिमूव करने का काम करता है. यह सेल्फ शार्पनिंग स्टेनलेस स्टील ब्लेड के साथ आता है. इसका रन टाइम 60 मिनट का है. यह 1 साल की वारंटी के साथ आता है. 

4. Colorbar सिंदूर

कलरबार का यह सिंदूर सुहागन महिलाओं के लिए एकदम परफेक्ट है. यह लंबे समय तक चलने वाले स्थायी फ़ॉर्मूला के साथ बनाया गया है. यह लिक्विड सिंदूर इंटेंस कलर देता है, और जल्दी सूख जाता है. यह अल्ट्रा फाइन पिगमेंटेड है. 

5. Philips HP8302 स्ट्रेटनर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह स्ट्रेटनर हर तरह के बालों के लिए यूज़फुल है. यह बालों को डैमेज होने से बचाता है. इसकी सेरेमिक प्लेट्स बालों को आसानी से स्ट्रेट करने में मदद करती हैं. इससे की गई हेयर स्ट्रेटनिंग 2-3 घंटों तक रहती है. यह 60 सेकेंड के अंदर आपके बालों को स्ट्रेट कर देता है.

(4,579 ratings & 9,259 reviews)
1,098
1,495
(26% OFF)
Buy on Amazon