एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा की टैंगी ऑरेंज को-ऑर्ड ड्रेस समर सीज़न के लिए है परफेक्ट

एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने लैक्मे फैशन वीक में फ्लर्टेटियस के शानदार समर वियर को-ऑर्ड सेट में रैंप वॉक किया.

एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा की टैंगी ऑरेंज को-ऑर्ड ड्रेस समर सीज़न के लिए है परफेक्ट

सान्या मल्होत्रा बेहद खूबसूरत लग रही हैं

खास बातें

  • सान्या मल्होत्रा का फैशन सेंस कमाल का है
  • सान्या मल्होत्रा ने लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक किया
  • सान्या मल्होत्रा फ्लर्टेटियस के समर वियर को-ऑर्ड सेट में

सान्या मल्होत्रा अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ जबरदस्त स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं. एक्ट्रेस अपने मिनिमल मेकअप लुक, एफ्फॉर्टलेसली कॉन्फिडेंस स्टाइल और वार्डरोब चॉइस के साथ पॉइंट पर हैं. सान्या ने हाल ही में लक्मे फैशन वीक में ब्राइट टैंगी कलर में एक उबेर कूल को-ऑर्ड सेट में रैंप वॉक किया. आने वाले सीजन के लिए यह वास्तव में सबसे अच्छा समर आउटफिट है. फ्लर्टेटियस के को-ऑर्ड सेट में टाई-नो डिटेलिंग के साथ हॉल्टर नेक क्रॉप टॉप और एसिमेट्रिकल हेमलाइन के साथ बॉडी-फिटिंग बॉटम और फ्रंट में एक ड्रमैटिक हाई स्लिट शामिल था. सान्या ने एक ब्रीज़ी काफ्तान केप कैरी किया, जिसमें को-ऑर्ड सेट पर ट्रॉपिकल प्रिंट्स थे. सान्या ने अपने बालों को नेचुरल कर्ल में ढीला छोड़ दिया और शिमरी आईलिड्स, एम्पल मस्कारा, कोहल के डैश और ग्लॉसी लिप टिंट के साथ ग्लैम मेकअप का ऑप्शन चुना.

सान्या का गॉर्जियस फैशन सेंस बेहद बोल्ड और खूबसूरत है. उन्होंने विंटर के दिनों के लिए ब्लैक कलर के ओवरकोट के साथ ब्लैक कलर के बेस पर व्हाइट स्ट्रिप्स वाला एक पिनस्ट्रिप पैंटसूट पहना था. सान्या मल्होत्रा इस आउटफिट में बेहद स्टनिंग लग रही थीं. उनके गॉर्जियस कोट में नेकलाइन पर फर डिटेलिंग थी. सान्या ने ड्रॉप इयररिंग्स के साथ लुक को एक्सेसराइज़ किया और ग्लैम मेकअप का ऑप्शन चुना.


सान्या मल्होत्रा ​​ने फिल्मफेयर अवार्ड्स 2022 के लिए गौरी और नैनिका द्वारा डीप रेड कलर में एक गाउन पहना था. इस आउटफिट में एक खूबसूरत साइड स्लिट के साथ एक प्लंजिंग नेकलाइन थी. सान्या के ग्लैमरस मेकअप में बोल्ड विंग्ड आईलाइनर, कॉन्टूर्ड चीक्स और लिप्स पर न्यूड शेड का डैश शामिल था. उनकी स्ट्रैपी हील्स और डैंगलिंग इयररिंग्स सान्या के लुक को कम्पलीट कर रहे थे.

सान्या मल्होत्रा अपने शानदार स्टाइल की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com