बिहार : हाजीपुर में लुटेरों ने दिनदहाड़े लूट लिया बैंक, CCTV में कैद हुई वारदात

बिहार में सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है अपराधी बंदूक की नोंक पर आराम से कैश काउंटर से पैसे निकाल रहे हैं.

पटना:

बिहार के हाजीपुर में दिन दहाड़े अपराधियों ने एक बैंक से 1 करोड़ 19 लाख रुपये लूट लिए. ये पूरी घटना भीड़भाड़ वाले इलाके में हुई, लेकिन अपराधी आराम से डकैती को अंजाम देकर फरार हो गए. डकैती की ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हो गई. अब CCTV फ़ुटेज के आधार पर अपराधियों की तलाश की जा रही है. फुटेज में देखा जा सकता है अपराधी बंदूक की नोंक पर आराम से कैश काउंटर से पैसे निकाल रहे हैं. घटना के बाद वैशाली के एसपी मनीष घटनास्थल पर पहुंचे और जांच शुरू की. अपराधियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है, लेकिन अब तक उनका सुराग हाथ नहीं लगा है.


बता दें कि जहां सदर अनुमंडल नगर थाना इलाके के जढूआ के पास भीड़भाड़ वाले इलाके में दिनदहाड़े अपराधियों ने पुलिस चौकसी को चुनौती देते हुए एचडीएफसी बैंक में डाका डाला इस दौरान इस दौरान बैंक में घुसकर अपराधियों ने गन पॉइंट पर बैंक कर्मियों को लेकर एक करोड़ 19 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए. इसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गई घटना की सूचना मिलते ही वैशाली एसपी मनीष सदर एसडीपीओ राघव दयाल समेत पुलिस दलबल के साथ पहुंची और मामले की छानबीन की जा रही है, लेकिन अभी तक अपराधियों का कोई सुराग नहीं मिल सका है.  इस दौरान अपराधियों की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. वैशाली एसपी ने बताया कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है और सीसीटीवी कैमरे के आधार पर अपराधियों की पहचान उसकी गिरफ्तारी की जाएगी. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी अभियान भी चलाया जा रहा है और इलाके में नाकाबंदी की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वैशाली एसपी ने कहा कि इस मामले में जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने 1 करोड़ 19 लाख की लूट की पुष्टि की है. बैंक में रखे कैश का मिलान किया जा रहा है. दिनदहाड़े हुई इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है और पुलिस प्रशासन पर बड़ा सवाल खड़ा हो गया है.