कारों के बीच हुई टक्कर के बाद हैदराबाद के युवक की दिल का दौरा पड़ने से मौत

सड़क हादसे डरावने होते हैं, और कभी-कभी उनका डर इतना ज़्यादा हावी होता है कि हादसे में चोट से बच जाने के बावजूद जान के लिए खतरा पैदा हो जाता है.

कारों के बीच हुई टक्कर के बाद हैदराबाद के युवक की दिल का दौरा पड़ने से मौत

सैन फ्रांसिस्को में रहने वाले हैदराबाद के शख्स की सड़क हादसे में गई जान

हैदराबाद (तेलंगाना):

सड़क हादसे डरावने होते हैं, और कभी-कभी उनका डर इतना ज़्यादा हावी होता है कि हादसे में चोट से बच जाने के बावजूद जान के लिए खतरा पैदा हो जाता है. ठीक ऐसा ही हुआ, अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को में रहने वाले हैदराबाद के एक युवक के साथ, जब वह एक्सीडेंट की चपेट में आने से बच गया, लेकिन दिल का दौरा पड़ने से उसकी मौत हो गई.

झारखंड: गहरी खाई में बस गिरने से 6 की मौत, 39 घायल

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, युवक की पहचान सैयद वसीम अली के रूप में हुई है, जो वॉलनट एवेन्यू में रहता था. वसीम के भाई मुबीन ने बताया, "सैयद वसीम अली रविवार को एक और शख्स के साथ कार में सफर कर रहा था... जब वे सैन फ्रांसिस्को की बे व्यू डिस्ट्रिक्ट में थर्ड स्ट्रीट के चौराहे पर पहुंचे, दूसरी दिशा से बेहद तेज़ गति से आ रही एक कार ने उनकी कार को टक्कर मारी... टक्कर के बाद वसीम कार से उतर गया, और कार्डियक अरेस्ट हो जाने की वजह से गिर पड़ा..."

ममता बनर्जी को बड़ा झटका, एक विधायक समेत टीएमसी के कई नेता बीजेपी में शामिल

सैयद वसीम अली का परिवार उसका अंतिम संस्कार करने के लिए अमेरिका पहुंचने में सरकार से मदद ले रहा है, क्योंकि शव को भारत लाने में कई दिन लग सकते हैं.


(इनपुट ANI से)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: विवादों में घिरी यूपी पुलिस, नियमित चेकिंग के दौरान लोगों पर तानी बंदूक