Madhuri Dixit: एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फ्रेश फ्रूट्स से भरी प्लेट, देखें तस्वीर

Madhuri Dixit Fresh Fruits: करोड़ों दिलों पर राज करने वाली हिन्दी सिनेमा की सबसे सफल एक्ट्रेस में से एक है माधुरी दीक्षित. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

Madhuri Dixit: एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फ्रेश फ्रूट्स से भरी प्लेट, देखें तस्वीर

Fresh Fruits: माधुरी ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शानदार फलों की एक तस्वीर साझा की.

खास बातें

  • एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.
  • एक्ट्रेस के काम के साथ-साथ उनका लुक सभी को काफी पसंद आता है. 
  • माधुरी दीक्षित के इंस्टाग्राम पर 29 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

Madhuri Dixit Fresh Fruits: करोड़ों दिलों पर राज करने वाली हिन्दी सिनेमा की सबसे सफल एक्ट्रेस में से एक है माधुरी दीक्षित. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस के काम के साथ-साथ उनका लुक सभी को काफी पसंद आता है. वह अपने हेल्थ को लेकर काफी सजग रहती हैं. और ये हम नहीं बल्कि उनका हालिया इंस्टा पोस्ट बता रहा है. माधुरी ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शानदार फलों (Fresh Fruits) की एक तस्वीर साझा की और इसे अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी पोस्ट किया. माधुरी दीक्षित नेने के इंस्टाग्राम पर 29 मिलियन फॉलोअर्स हैं जिन्हें वो अपनी डेली लाइफ के अपडेट देती हैं. ये पहली बार नहीं बल्कि, अक्सर वो हेल्थ रिलेटेड पोस्ट साझा करती हैं. कुछ दिनों पहले, उसने एक हेल्दी ड्रिंक के बारे में खुलासा किया जिससे उनकी त्वचा को चमकदार बनाए रखने में मदद मिलती है.

यहां देखें पोस्टः

देखेंः एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का हेल्दी और टेस्टी मिलेट पिज्जा

स्नैपशॉट में, हम एक गिलास में भरे चेरी टमाटर देख सकते हैं. साथ ही, स्ट्रॉबेरी के साथ एक प्लेट पर रखे कटे हुए सेब जैसे दिखने वाले फल भी हैं. माधुरी ने तस्वीर को कैप्शन दिया, "अपनी लाइफ में सही चुनाव करना हमेशा महत्वपूर्ण होता है," और साथ में एक इमोजी भी एड किया. उन्होंने हैशटैग, "संडे फनडे" और "संडे वाइब्स" भी एड किया. 

Goan Masala: समीरा रेड्डी और उनकी सास ने बनाया टेस्टी करी मसाला, देखें वीडियो

माधुरी दीक्षित का जन्म 15 मई 1965 को मुंबई में हुआ था. पिता शंकर दीक्षित और माता स्नेह लता दीक्षित की लाडली माधुरी को बचपन से डॉक्टर बनने की चाह थी, लेकिन वह एक्ट्रेस बन गयी. आपको बात दें कि माधुरी ने 17 अक्टूबर 1999 को डॉ. श्रीराम नेने से शादी की थी और उनके दो बेटे हैं. 

पीरियड में यौन संबंध बनाना ठीक या ग़लत... Expert Explain

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.