नाम बदलकर नाबालिग लड़की से दोस्ती की और उसे लेकर फरार हो गया आरोपी, पुलिस ने पकड़ा

दिल्ली में राहुल बनकर एक शख्स एक 13 साल की नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर ले गया ,दिल्ली पुलिस ने बरेली से लड़की को बरामद कर आरोपी दिलदार कुरैशी को गिरफ्तार कर लिया है.

नाम बदलकर नाबालिग लड़की से दोस्ती की और उसे लेकर फरार हो गया आरोपी, पुलिस ने पकड़ा

आरोपी दिलदार कुरैशी (फाइल फोटो).

नई दिल्ली:

दिल्ली में राहुल बनकर एक शख्स एक 13 साल की नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर ले गया ,दिल्ली पुलिस ने बरेली से लड़की को बरामद कर आरोपी दिलदार कुरैशी को गिरफ्तार कर लिया है. दक्षिणी दिल्ली के छतरपुर में रहने वाली नाबालिग लड़की के परिवार के मुताबिक आरोपी दिलदार कुरैशी 28 साल का है और इलाके में सब्जी बेचने का काम करता है, लेकिन वो अपना नाम राहुल बताता था.

यह भी पढ़ें: राजधानी में बेलगाम अपराधी, चलती बस से दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल को कर लिया अगवा

सब्जी बेचते बेचते उसने नाबालिग से दोस्ती की और उसके परिवार से आना-जाना बनाया, उसके बाद 18 अक्टूबर को लड़की को लेकर अपने साथ फरार हो गया ,वो लड़की के साथ जाते हुए सीसीटीवी फुटेज में कुतुब मेट्रो स्टेशन पर दिख रहा था. महरौली थाने की पुलिस ने जांच के बाद आरोपी को बरेली से गिरफ्तार कर लिया और नाबालिग लड़की को भी बरामद कर लिया,आरोपी मूलरूप से बरेली का रहने वाला है.


जांच में ये भी बात सामने आयी है कि आरोपी ने दिल्ली में एक दिव्यांग महिला से शादी की थी वह गर्भवती थी लेकिन कुछ समय पहले उसकी और उसके बच्चे की मौत हो गयी थी जिनके अंतिम संस्कार में भी दिलदार शामिल नहीं हुआ था. वो अपने गांव में भी एक महिला से शादी कर चुका है जिसके 2 बच्चे हैं ,हालांकि दिलदार ने उसे छोड़ दिया इसलिए वो बच्चों के साथ मायके में रहती है. दिलदार ने फेसबुक में भी अपने कई प्रोफाइल बनाये हुए थे.

एंबुलेंस के जरिए ड्रग्स की सप्लाई करने वाले गैंग का पर्दाफाश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com