अब 'दिल्ली कोरोना ऐप' पर गैर कोविड ICU बेड्स की भी मिलेगी पूरी जानकारी

दिल्ली सरकार ने अब दिल्ली कोरोना ऐप पर दिल्ली के सरकारी और प्राइवेट अस्पतालों में नॉन कोरोना ICU बेड्स की उपलब्धता जानकारी देनी शुरू कर दी है.

अब 'दिल्ली कोरोना ऐप' पर गैर कोविड ICU बेड्स की भी मिलेगी पूरी जानकारी

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार ने अभी तक दिल्ली में कोरोना बेड्स की उपलब्धता के साथ में ICU और वेंटीलेटर आदि की मौजूदा स्थितिआम लोगों तक सीधा पहुंचाने के लिए सारी जानकारी 'दिल्ली कोरोना एप्प' पर उपलब्ध कराई थी. जिसके बेड्स आदि ना मिलने की समस्या पर काफ़ी हद तक अंकुश लगा था. जिसके बाद दिल्ली सरकार ने अब एक और अहम जानकारी दिल्ली कोरोना एप्प पर देनी शुरू कर दी है.


दिल्ली सरकार ने अब दिल्ली कोरोना एप्प पर दिल्ली के सरकारी और प्राइवेट अस्पतालों में नॉन कोरोना ICU बेड्स की उपलब्धता जानकारी देनी शुरू कर दी है. दरअसल पिछले दिनों कुछ मामले ऐसे सामने आए जिनमें मरीज के परिवार वाले शिकायत करते रहे थे कि उनको नॉन कोरोना ICU बेड्स की ज़रूरत थी लेकिन अस्पताल ने यह कहकर मना कर दिया कि ICU बेड्स नहीं हैं क्योंकि ज़्यादातर या सारे ICU बेड्स कोरोना के लिए सरकार ने आरक्षित कर रखे हैं और नॉन कोरोना के ICU बेड्स जितने थे भी उनपर मरीज़ हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ऐसे में ऐसे सभी मरीज और उनके परिवार वाले परेशान होते हुए दिखाई देते थे और एक हॉस्पिटल से दूसरे हॉस्पिटल तक बस ICU के लिए पता करते रहते थे.