बारिश की वजह से ढही दीवार, दर्जनों महंगी गाड़ियों को हुआ नुकसान

Delhi Rain दिल्ली और आस-पास के इलाकों में आज सुबह से लगातार बारिश हो रही है. भारी बारिश ने लोगों को गर्मी और उमस से राहत तो जरूर दी है लेकिन दिल्ली वासियों की परेशानी भी बढ़ाई है.

बारिश की वजह से ढही दीवार, दर्जनों महंगी गाड़ियों को हुआ नुकसान

दीवार की चपेट में दर्जनों गाड़ियां आईं

नई दिल्ली:

Delhi Rain: दिल्ली और आस-पास के इलाकों में आज सुबह से लगातार बारिश हो रही है. भारी बारिश ने लोगों को गर्मी और उमस से राहत तो जरूर दी है लेकिन दिल्ली वासियों की परेशानी भी बढ़ाई है. दिल्ली के साकेत इलाके में जे ब्लॉक में मूसलाधार बारिश की वजह से दीवार गिर गई. जिसकी वजह से दीवार के किनारे खड़ी दर्जनों गाड़ियां इसकी चपेट में आ गईं और क्षतिग्रस्त हो गई. क्षतिग्रस्त गाड़ियों का एक वीडियो भी सामने आया है. इस वीडियो में चमचमाती गाड़ियां दीवार के मलबे के नीचे से बारिश के दर्द को बयां कर रही हैं. 

यह भी पढ़ें: दिल्ली में अब तक अगस्त में दस वर्षों में सबसे कम बारिश हुई


मौसम विभाग ने दिल्ली से सटे इलाकों में भी पूरे दिन हल्की से मध्यम बारिश होने का अनुमान जताया है. दिल्ली पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल पर राजधानी में कई जगहों के लिए ट्रैफिक अलर्ट जारी किया है. ताजा जानकारी के अनुसार दिल्ली के कई इलाकों में भारी जाम की स्थिति बनी हुई है, जिनमें से प्रह्लादपुर अंडरपास, मोतीबाग फ्लाईओवर, पालम फ्लाई ओवर, बत्रा अस्पताल, मिंटो ब्रिज, बदरपुर बॉर्डर समेत कई इलाके जलमग्न हैं और भारी ट्रैफिक का सामना करना पड़ रहा है. 

यह भी पढ़ें: दिल्ली-NCR में भारी बारिश ने दी गर्मी से राहत, कई जगह जलजमाव और ट्रैफिक जाम

IMD के रीज़नल फोरकास्टिंग सेंटर के हेड कुलदीप श्रीवास्तव ने PTI को बताया कि गुरुवार तक मॉनसून का केंद्र राजधानी के आसपास बना रहेगा. अरब सागर से आने वाली दक्षिणी-पश्चिमी हवाएं और बंगाल की खाड़ी से दक्षिणी-पूर्वी हवा आने से भी इलाके में नमी बनी रहेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video:दिल्ली-NCR में आफत की बारिश, कई जगह जलजमाव