अरविंद केजरीवाल के बयान से AAP सांसद संजय सिंह ने किया किनारा, बोले - मैं बयान पर कायम

उन्होंने कहा कि पार्टी की राज्य इकाई में नाराजगी है और आप नेताओं को भगवंत मान से बात करनी चाहिए. 

अरविंद केजरीवाल के बयान से AAP सांसद संजय सिंह ने किया किनारा, बोले - मैं बयान पर कायम

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह.

खास बातें

  • अकाली नेता से अरविंद केजरीवाल ने माफी मांगी
  • अपने बयानों पर माफी मांगी
  • संजय सिंह ने खुद को अलग किया.
नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के अकाली दल नेता और पंजाब के पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल के रिश्तेदार बिक्रम मजीठिया से माफी मांगने से आम आदमी पार्टी में बवाल पैदा हो गया है. पार्टी के कई नेता इससे खासे नाराज हैं. पहले से ही केजरीवाल और पार्टी से नाराज नेताओं ने सार्वजनिक रूप से हमला किया है तो अब पार्टी में वरिष्ठ पदों पर बैठे नेताओं ने भी सरेआम नाराजगी दिखाई है.

पार्टी की ओर संसद में भेजे गए संजय सिंह ने इस प्रकरण में अरविंद केजरीवाल से दूरी बना ली है. संजय ने कहा है कि वह अरविंद केजरीवाल के मसले पर कुछ नहीं कहेंगे. लेकिन उन्होंने फिर साफ कहा कि मैं अपनी बात पर कायम हूं कि मजीठिया ड्रग्स डीलर है और उसे जेल जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि पार्टी की राज्य इकाई में नाराजगी है और आप नेताओं को भगवंत मान से बात करनी चाहिए. 

पढ़ें : भगवंत मान ने दिया AAP पार्टी पद से इस्तीफा, अरविंद केजरीवाल की बिक्रम मजीठिया से माफी से थे नाराज़

अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी, जिसके नेताओं पर 20 से ज्‍यादा मानहानि के मामले दर्ज हैं, ने उन मामलों को निपटाने का फैसला किया है. केजरीवाल अपने ऊपर चल रहे सभी मानहानि के मामलों को खत्म करने के लिए सभी संबधित नेताओं से बात करेंगे. अरुण जेटली, नितिन गडकरी समेत कई नेताओं ने केजरीवाल पर मानहानि के मुकदमे कर रखे हैं. दिल्ली सरकार के सूत्रों के मुताबिक सीएम केजरीवाल को रोजाना अदालत में घंटों बर्बाद करने पड़ रहे हैं जिससे उनका कामकाज प्रभावित हो रहा है. इसलिए अब सभी मुकदमे खत्म करने के लिए कोशिश करेंगे.

केजरीवाल ने अकाली दल के नेता मजीठिया को लिखे 'माफीनामे' में लिखा है, 'अब मैं जान गया हूं कि सारे आरोप निराधार हैं, इसलिए मैं आपके खिलाफ लगाए गए सभी आरोप और बयान वापस लेता हूं और उनके लिए माफी भी मांगता हूं.'

पढ़ें : अरविंद केजरीवाल ने अकाली नेता विक्रम मजीठिया से माफी मांगी, कुमार विश्वास का सबसे बड़ा हमला

उधर पंजाब में आम आदमी पार्टी के नेता और राज्‍य विधानसभा में विपक्ष के नेता सुखपाल सिंह खैरा ने केजरीवाल के इस फैसले पर हैरानी जताते हुए कहा है कि 'हम केजरीवाल द्वारा माफी मांगे जाने से आश्‍चर्यचकित हैं और हमें यह कहने में कोई हिचक नहीं है कि उनके जैसे कद के नेता द्वारा इस तरह समर्पण करने से पहले हमसे संपर्क नहीं किया गया.'


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com