उत्तर प्रदेश: नशीला पदार्थ खिला कर युवती ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में थाना देवबंद के अन्तर्गत एक नशीला पदार्थ खिलाकर एक किशोरी के साथ कथित दुष्कर्म करने की शिकायत के बाद पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

उत्तर प्रदेश: नशीला पदार्थ खिला कर युवती ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

प्रतीकात्मक फोटो

सहारनपुर:

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में थाना देवबंद के अन्तर्गत एक नशीला पदार्थ खिलाकर एक किशोरी के साथ कथित दुष्कर्म करने की शिकायत के बाद पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. सहारनपुर के देहात पुलिस अधीक्षक वी एस मिश्र ने बताया कि थाना देवबंद में एक गांव की 16 साल की किशोरी ने तहरीर देकर कहा है कि देवबंद स्थित एक स्कूल में पढ़ती है और वहां से आते जाते एक युवक ने उसे बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया और नशीला पदार्थ खिला कर उसके साथ दुष्कर्म किया तथा उसकी वीडियो भी बना ली.  

मथुरा में 20 साल पहले आए दो बांग्लादेशी गिरफ्तार, साधु बनकर रहते थे

होश आने पर युवक ने किशोरी को वह वीडियो दिखाकर धमकी दी कि यदि उसने इस बारे में किसी को बतायी तो वह उसके भाई बहन की हत्या कर देगा और इसे वायरल कर देगा. तहरीर में कहा गया है कि तीन महीने पहले हुई इस घटना के बाद जब उस युवक ने फिर से अपने एक साथी के साथ वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए दोबारा उसके साथ सम्बध बनाने का दबाव बनाया तो किशोरी ने यह बात परिजनों को बता दी. 


दिनदहाड़े 5 साल बच्ची से दुष्कर्म और हत्या के मामले में 18 साल के युवक को मिली उम्रकैद की सजा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शुक्रवार शाम किशोरी के परिजनो ने थाने पहुंचकर यह तहरीर दी और तहरीर के आधार पर किशोरी का मेडिकल कराकर सैदपुर निवासी तरूण ओर दगुचाडा निवासी युवराज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.