यूपी के बरेली में पति के दोस्तों ने किया गैंगरेप, आरोपियों की धरपकड़ के लिए जलाया जा रहा अभियान

उत्तर प्रदेश के बरेली में दोस्त की पत्नी के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म करने के मामले में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

यूपी के बरेली में पति के दोस्तों ने किया गैंगरेप, आरोपियों की धरपकड़ के लिए जलाया जा रहा अभियान

प्रतीकात्मक फोटो.

बरेली:

उत्तर प्रदेश के बरेली में दोस्त की पत्नी के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म करने के मामले में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. यह घटना शहर के सिरौली इलाके में शुक्रवार रात को हुई थी, लेकिन महिला ने रविवार को शिकायत दर्ज कराई. शिकायत में, पीड़िता ने कहा कि चार आरोपी, जो उसके पड़ोसी हैं, उसके घर उस समय आए जब वह अकेली थी और बंदूक का डर दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.


उन्होंने फिर उसका गला काटने की कोशिश की, लेकिन वह बचने में सफल रही और शोर मचा दिया, जिसके बाद चारों भाग गए. जाने से पहले, दुष्कर्मियों ने घटना की शिकायत करने पर पीड़िता को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी. पीड़िता रविवार को एसपी (क्राइम) आरके भारतीय से मिली और आधिकारिक शिकायत की. भारतीय ने घटना की जांच करने और प्राथमिकी दर्ज करने के लिए सिरौली पुलिस स्टेशन के एसएचओ संजय गर्ग को आदेश दिया. पीड़िता का पति एक किलो हशीश के साथ पकड़े जाने के बाद इस समय मुरादाबाद जिला जेल में बंद है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि एक आरोपी ने उसके पति के खिलाफ साजिश रची थी और उसे मादक पदार्थ तस्करी के मामले में गिरफ्तार करा दिया. गर्ग ने कहा, 'हमने आईपीसी की धारा 376डी (सामूहिक दुष्कर्म), धारा 452 (नुकसान पहुंचाने के इरादे से घर में जबरन घुसने) और धारा 307 (हत्या का प्रयास करने) के तहत चारों आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. हमने महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा है और रिपोर्ट का इंतजार है. सभी आरोपी उसके पति के परिचित हैं और अब फरार हैं. हमने उन्हें गिरफ्तार करने के लिए टीमें गठित की हैं.' 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)