राजस्थान : अलवर में पड़ोसियों ने नाबालिग से कथित तौर पर किया गैंगरेप, वीडियो वायरल

राजस्थान में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. राज्य के अलवर जिले में एक नाबालिग ने अपने पड़ोसियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया है.

राजस्थान : अलवर में पड़ोसियों ने नाबालिग से कथित तौर पर किया गैंगरेप, वीडियो वायरल

प्रतीकात्मक चित्र.

जयपुर:

राजस्थान में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. राज्य के अलवर जिले में एक नाबालिग ने अपने पड़ोसियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया है. युवती का यह भी कहना है आरोपियों ने उसका वीडियो बना लिया है और इसके जरिये ब्लैकमेल कर रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि मामला करीब दो माह पुराना है. वीडियो और ऑडियो वायरल होने के बाद पीड़िता के चाचा को इस बात का पता लगा. इसके बाद उन्होंने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में छह आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.  

राजस्थान के अलवर गैंगरेप मामले में एक आरोपी की पत्नी के खिलाफ भी मामला दर्ज

पुलिस के अनुसार पीड़िता के चाचा की ओर से पुलिस अधीक्षक कार्यालय में दिये परिवाद के आधार पर पड़ोस में रहने वाले दो परिवारों में से एक परिवार के चार सगे भाईयों और दो अन्य सगे भाईयों के खिलाफ 30 जुलाई को भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (डी), पोक्सो सहित संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. किशनगढवास के वृत्ताधिकारी चांदमल ने गुरूवार को बताया कि 17 वर्षीय युवती के चाचा ने मंगलवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में छह आरोपियों के खिलाफ उसकी भतीजी के साथ कथित सामुहिक दुष्कर्म और उसका वीडियो बना कर धमकी देने का एक परिवाद दिया था. परिवाद के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. 


राजस्थान के अलवर में नाबालिग से गैंगरेप, आरोपियों ने घटना की फोटो कर दी वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्होंने बताया कि दर्ज शिकायत के अनुसार घटना दो माह पहले की है और एक ओडियो-वीडियो वायरल होने पर चाचा द्वारा पीडिता से पूछताछ के बाद घटना के बारे में पता चला. उन्होंने बताया कि पीडिता के पड़ोस में रहने वाले दो परिवारों के छह युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पीडिता की मेडिकल जांच और 164 के तहत बयान दर्ज करवा लिये गये है. (इनपुट-भाषा से भी)