निर्वस्त्र तस्वीरों के जरिये साली को ब्लैकमेल करने वाला गिरफ्तार

केंद्रपाड़ा जिले में अपनी साली की निर्वस्त्र तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करने के आरोप में 29 वर्षीय एक व्यक्ति को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया.

निर्वस्त्र तस्वीरों के जरिये साली को ब्लैकमेल करने वाला गिरफ्तार

पुलिस ने ब्लैकमेलर को गिरफ्तार कर लिया है.

नई दिल्ली :

ओडिशा के केंद्रपाड़ा जिले में अपनी साली की निर्वस्त्र तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करने के आरोप में 29 वर्षीय एक व्यक्ति को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि आरोपी रघुदईपुर निवासी लितु मलिक महिला से यौन संबंध बनाने को कह रहा था. ऐसा नहीं करने पर वह उसकी निर्वस्त्र फोटो सार्वजनिक करने की धमकी दे रहा था. महिला की उम्र करीब 25 साल है. डेराबिश पुलिस थाने के निरीक्षक उमाकांत नायक ने बताया कि महिला आरोपी की पत्नी की छोटी बहन है. वह धमका रहा था कि यदि वह उसकी आकांक्षाओं को पूरा नहीं करती तो वह उसकी निर्वस्त्र फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर देगा. 

परीक्षा में पास कराने की बात कह 19 साल की छात्रा से यौन संबंध बनाना चाहता था यह प्रोफेसर, चढ़ा पुलिस के हत्थे


पुलिस ने बताया कि इसके बाद सात मार्च को शिकायत दर्ज की गयी. उन्होंने बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया गया. पुलिस से पूछताछ के दौरान मलिक ने अपना अपराध कबूल कर लिया. अधिकारी ने बताया कि भारतीय दंड विधान की विभिन्न धाराओं और सूचना प्रौद्योगिकी कानून 2000 के प्रावधानों के तहत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


साथ काम करने वाली महिला की अवैध यौन संबंध बनाने की मांग से परेशान युवक ने की खुदकुशी



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)