बंगाल में बम हमले में तृणमूल कांग्रेस के एक कार्यकर्ता की मौत, दो अन्य घायल

भाजपा के जिला अध्यक्ष समित दास ने दावा किया है कि यह हमला तृणमूल कांग्रेस की आंतरिक लड़ाई का परिणाम है

बंगाल में बम हमले में तृणमूल कांग्रेस के एक कार्यकर्ता की मौत, दो अन्य घायल

प्रतीकात्मक फोटो.

मेदिनीपुर (पश्चिम बंगाल):

पश्चिम बंगाल के पश्चिम मेदिनीपुर जिले में मंगलवार रात बाइक सवार हमलावरों द्वारा बम और गोलियों से किये गए हमले में राज्य में सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस के एक कार्यकर्ता की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए. यह जानकारी पुलिस ने दी. नारायणगढ़ पुलिस थानाक्षेत्र अंतर्गत अभिरामपुर गांव में शौभिक दोलुई और तृणमूल कांग्रेस के दो अन्य कार्यकर्ता बैठे हुए थे, तभी लगभग रात नौ बजे तीन व्यक्ति मोटरसाइकिल पर आए और उनकी ओर एक बम फेंका.


पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि हमलावरों ने मौके से भागने से पहले 24 वर्षीय दोलुई पर गोलीबारी भी की. उन्होंने कहा कि तीनों को खड़गपुर के एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां दोलुई को मृत घोषित कर दिया गया. वहीं दो अन्य को गंभीर हालत में मेदिनीपुर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल स्थानांतरित कर दिया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


तृणमूल कांग्रेस के स्थानीय नेताओं ने भाजपा पर हमले में शामिल होने का आरोप लगाया. हालांकि, भाजपा के जिला अध्यक्ष समित दास ने दावा किया कि यह तृणमूल कांग्रेस की आंतरिक लड़ाई का परिणाम है. उस क्षेत्र में तनाव व्याप्त था जहां पुलिस की एक बड़ी टुकड़ी को भेजा गया है. राज्य में अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव होने की संभावना है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)