गुरुग्राम में कैदियों को नशीले पदार्थ और मोबाइल सिम मुहैया कराने वाला जेल का अधिकारी गिरफ्तार

आरोपी भोंडसी जेल के डिप्टी सुप्रिंटेंडेंट धर्मवीर चौटाला के कमरे से 12 मोबाइल सिम और सवा दो सौ ग्राम चरस बरामद की गई

गुरुग्राम में कैदियों को नशीले पदार्थ और मोबाइल सिम मुहैया कराने वाला जेल का अधिकारी गिरफ्तार

गुरुग्राम पुलिस ने भोंडसी जेल के डिप्टी सुप्रिंटेंडेंट धर्मवीर चौटाला को गिरफ्तार कर लिया है.

नई दिल्ली:

गुरुग्राम (Gurugram) की जेल (Jail) में अपराधियों के साथ पुलिस अधिकारी भी अपराधी बन गए. भोंडसी जेल के डिप्टी सुप्रिंटेंडेंट को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस की रेड के दौरान डिप्टी सुप्रिंटेंडेंट के कमरे से संदिग्ध सामान बरामद किया गया है. आरोपी डिप्टी सुप्रिंटेंडेंट धर्मवीर चौटाला के कमरे से 12 मोबाइल सिम और सवा दो सौ ग्राम चरस भी बरामद की गई है.

पुलिस द्वारा लगाए गए ट्रैप में डिप्टी सुप्रिडेंट जेल और उनका साथी फंस गया. डिप्टी जेल सुप्रिंटेंडेंट पर आरोप है कि वह जेल में बंद कैदियों को मोबाइल सिम और नशीला पदार्थ सप्लाई करता था. पैसों के लालच में बीते काफी समय से पुलिस को जेल सुप्रिडेंट धर्मवीर चौटाला की शिकायतें मिल रही थीं. 

गुरुग्राम के भोंडसी जेल में बढ़ती नशीले पदार्थों की खपत और जेल में बंद कैदियों को मोबाइल फोन और मोबाइल सिम उपलब्ध होने की सूचना के बाद जेल में पुलिस ने छापा मारा. इसके बाद जेल के डिप्टी सुप्रिंटेंडेंट  धर्मवीर चौटाला और उनके साथी को  पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. 


पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हमें शिकायत मिल रही थी कि जेल में नशीले पदार्थों और मोबाइल नेटवर्क का खेल खेला जा रहा है. इसके बाद गुरुग्राम पुलिस कमिश्नर के आदेश के बाद पिछले 15  दिनों से जेल पर नजर रखी गई. पता किया गया कि कौन  व्यक्ति नशीले पदार्थो को जेल तक पहुंचाता है और इस खेल में जेल के कौन अधिकारी शामिल हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आज पुलिस की रेड के दौरान जेल के डिप्टी सुप्रिंटेंडेंट धर्मवीर चौटाला और उनके साथी रवि उर्फ़ गोली को उस समय गिरफ्तार किया गया  जब रवि उर्फ़ गोल्डी धर्मवीर चौटाला के घर नशीला पदार्थ और मोबाइल सिम देने पहुंचा था. रवि मूल रूप से लखनऊ का रहने वाला है और गुरुग्राम में वजीराबाद स्थित किराये के घर में रहता है. रवि  नशीला पदार्थ कहां से लाता था, पुलिस जांच कर रही है.