दक्षिण एक्सप्रेस के AC कोच में सो रही युवती से छेड़छाड़, परिजनों ने पकड़ा और फिर...

दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन से हैदराबाद जाने वाली 12722 दक्षिण एक्सप्रेस (Dakshin Express) के एसी कोच में यात्रा कर रही युवती के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है.

दक्षिण एक्सप्रेस के AC कोच में सो रही युवती से छेड़छाड़, परिजनों ने पकड़ा और फिर...

प्रतीकात्मक फोटो.

मथुरा:

दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन से हैदराबाद जाने वाली 12722 दक्षिण एक्सप्रेस (Dakshin Express) के एसी कोच में यात्रा कर रही युवती के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. जीआरपी सूत्रों के अनुसार घटना शनिवार रात की है. गुजरात निवासी एक युवती परिवार के साथ दक्षिण एक्सप्रेस के एसी कोच में सफर कर रही थी. रात साढे़ ग्यारह बजे के बाद ट्रेन निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन से रवाना हुई. उसी कोच में युवती के पास वाली सीट पर ग्वालियर का मौहर सिंह भी यात्रा कर रहा था.

आरपीएफ के डीआईजी ने रेलवे अफसर की पत्नी से रात में ट्रेन में की अश्लील हरकत, मामला दर्ज

आरोप है कि रात 12 बजे बाद जब युवती सो रही थी, तब अपनी सीट पर चढ़ने के दौरान मौहर सिंह ने युवती से छेड़छाड़ की. इस पर युवती ने शोर मचाया तो उसके परिजन ने मौहर सिंह को पकड़ लिया और पिटाई कर दी. बाद में, उन्होंने आरोपी को ट्रेन में ड्यूटी कर रहे सिपाहियों को सौंप दिया. युवती ने इस संबंध में मथुरा जीआरपी थाने में मामला दर्ज कराया है.

अब डीआईजी साहब के ही खिलाफ लगा छेड़खानी का आरोप, रेलवे अधिकारी की पत्नी ने दर्ज कराया केस


जीआरपी थाना प्रभारी सुबोध कुमार ने बताया, 'चूंकि यह मामला वल्लभगढ़ क्षेत्र का है. इसलिए मामला दर्ज कर वल्लभगढ़ जीआरपी को हस्तांतरित किया जा रहा है. युवक का मेडिकल कराकर रविवार को रेलवे मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया. जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: मुंबई की लोकल ट्रेन में हुई छेड़छाड़