बाल-बाल बचे पुलिसकर्मी, हमला कर आरोपी को छुड़ा ले गए करीबी

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के 10 पुलिसकर्मियों की जान बाल-बाल बच गई. गुरुवार दोपहर दिल्ली पुलिस पर राजस्थान (Rajasthan) में एक रेड के दौरान हमला हो गया.

बाल-बाल बचे पुलिसकर्मी, हमला कर आरोपी को छुड़ा ले गए करीबी

मुख्य आरोपी सरवन.

भरतपुर:

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के 10 पुलिसकर्मियों की जान बाल-बाल बच गई. गुरुवार दोपहर दिल्ली पुलिस पर राजस्थान (Rajasthan) में एक रेड के दौरान हमला हो गया. दरअसल OLX पर धोखाधड़ी के एक केस में चाणक्यपुरी थाने की पुलिस के 10 सदस्य रेड करने राजस्थान के भरतपुर के गांव हिंगोटा पहुंचे थे. इस गांव में अधिकतर धोखाधड़ी के जुड़े केस के आरोपी रहकर अपना गैंग ऑपरेट करते हैं, जिसमें अधिकतर OLX धोखाधड़ी के आरोपी रहते हैं.

उसी गांव में दिल्ली पुलिस ने जब मुख्य आरोपी सरवन को पकड़ा, तो तभी गांव में मौजूद आरोपी के करीबियों ने पहले दिल्ली पुलिस का रास्ता रोका. गांव की कुछ महिलाएं रास्ता रोककर सड़क पर बैठ गईं. रास्ते मे पत्थर डाल दिए और पुलिस टीम पर हमला कर दिया गया. इसी दौरान मुख्य आरोपी सरवन को उसके गैंग के लोग छुड़ाकर मौके से भाग गए.

पुलिस के हत्थे चढ़ा 100 से ज्यादा मर्डर करने वाला 'दरिंदा' डॉक्टर, हत्या कर मगरमच्छ को खिलाता था लाशें

यह ड्रामा 20 मिनट तक चलता रहा. इस मामले में पुलिस ने जब बल प्रयोग किया जब जाकर भीड़ तितर-बितर हुई. इस मामले में राजस्थान के भरतपुर थाने में दंगे और पुलिस के काम में बाधा डालने का केस भी दर्ज हुआ है. राजस्थान पुलिस मामले की जांच कर रही है. फिलहाल अभी इस केस में किसी की गिरफ्तारी की खबर नहीं है.


VIDEO: दिल्ली : पिस्तौल ताने हुए बदमाश को पुलिस ने बहादुरी दिखाते हुए पकड़ा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com