मेरठ: आईजी के नाम पर फर्जी अकाउंट बनाकर पैसे मांगने का प्रयास

पुलिस महानिरीक्षक, जोन मेरठ के नाम से फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाया गया और मैसेंजर के माध्यम से लोगों से पैसे मांगने के लिए पेटीएम नम्बर भी जारी किया गया

मेरठ: आईजी के नाम पर फर्जी अकाउंट बनाकर पैसे मांगने का प्रयास

प्रतीकात्मक फोटो.

मेरठ:

उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद की पुलिस ने पुलिस महानिरीक्षक मेरठ जोन के नाम से फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाकर मैसेंजर के माध्यम से व्यक्तियों से पैसे मांगने के मामले में फर्जी अकाउंट को बंद कराकर अज्ञात बदमाशों के विरूद्व थाना सिविल लाइन में मुकदमा दर्ज किया है. एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि मंगलवार को अज्ञात व्यक्ति द्वारा पुलिस महानिरीक्षक, जोन मेरठ के नाम से फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाया गया और मैसेंजर के माध्यम से लोगों से पैसे मांगने के लिए पेटीएम नम्बर भी जारी किया गया.


इसके द्वारा कई लोगों से सम्पर्क कर पैसे मांगने का प्रयास किया गया. उक्त सूचना मेरठ पुलिस को प्राप्त होने पर जानकारी प्राप्त की गयी तो ज्ञात हुआ कि ऐसा कोई भी अकाउंट पुलिस महानिरीक्षक मेरठ, जोन मेरठ के नाम से अधिकृत रूप से नही बनाया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उक्त अकाउंट की पड़ताल करने पर जानकारी प्राप्त हुई की इसका संचालन हरियाणा के होडल जनपद से किया जा रहा है एवं उक्त पेटीएम धारक का पता जनपद बुलन्दशहर और जनपद रायबरेली होना पाया गया है.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)