अदाणी स्पोर्ट्सलाइन की टीम को इस खिलाड़ी ने क्यों बताया सबसे शानदार?

डीपी वर्ल्ड ILT20 के उद्घाटन संस्करण में, जिस टीम ने लोगों को सबसे ज्यादा प्रभावित किया है और अपनी ओर ध्यान खींचने पर मजबूर किया है. वो है अदाणी स्पोर्ट्सलाइन की टीम गल्फ जायंट्स. जिसमें नामीबिया के कप्तान गेरहार्ड इरास्मस अब तक के टूर्नामेंट में सबसे बेहतरीन सितारों में से एक रहे हैं.

अदाणी स्पोर्ट्सलाइन की टीम को इस खिलाड़ी ने क्यों बताया सबसे शानदार?

अदाणी स्पोर्ट्सलाइन को इस खिलाड़ी ने बताया सबसे शानदार?

नई दिल्ली:

डीपी वर्ल्ड आईएल टी20 लीग (DP World ILT20) के उद्घाटन संस्करण में, जिस टीम ने लोगों को सबसे ज्यादा प्रभावित किया है और अपनी ओर ध्यान खींचने पर मजबूर किया है. वो है अदाणी स्पोर्ट्सलाइन की टीम गल्फ जायंट्स. जिसमें नामीबिया के कप्तान गेरहार्ड इरास्मस अब तक के टूर्नामेंट में सबसे बेहतरीन सितारों में से एक रहे हैं. गेरहार्ड इरास्मस ने कहा कि “अदाणी के गल्फ जायंट्स के साथ अब तक का समय शानदार रहा है, जिन्होंने मुझे टीम में शामिल होने के बाद से घर जैसा महसूस कराया है. सेट-अप काफी शानदार रहा है. उन्होंने एक ऐसा माहौल तैयार किया है जहां आप फल-फूल सकते हैं और अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट करियर बनाने पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं. हमारे अभियान ने अब तक दिखाया है कि अदाणी और उनकी टीम क्या है. डीपी वर्ल्ड ILT20 टूर्नामेंट दुबई में खेला जा रहा है.

एसोसिएट क्रिकेट के लिए शानदार कदम
गेरहार्ड इरास्मस (Gerhard Erasmus) ये भी कहा कि "दुनिया भर में एसोसिएट क्रिकेट के विकास के लिए लंबे समय से जोर दिया जा रहा है, और इस कड़ी में ILT20 भी एक बड़ी पहल है. एसोसिएट खिलाड़ी लगातार इस तरह के अवसरों के लिए तरस रहे हैं और यह भी दिखा रहे हैं कि वे ऐसी परिस्थितियों में भी अपनी पकड़ बनाए रख सकते हैं. यह एक शानदार अनुभव रहा है. मुझे नहीं लगता कि पिछले कुछ वर्षों की तुलना में एसोसिएट क्रिकेट बेहतर स्थिति में रहा है.” इरास्मस ने इस बात का भी ज़िक्र किया कि उन्होंने जिम्बाब्वे क्रिकेट के दिग्गज कोच एंडी फ्लावर के साथ काम करने का आनंद लिया. 

एंडी फ्लावर की जमकर की तारीफ
इरास्मस ने कहा कि “मैं हमेशा से जानता हूं कि एंडी फ्लावर का क्रिकेट की दुनिया में बड़ा नाम है और उन्होंने मुझे समझाया कि मुझे अपना खेल खेलने में संकोच नहीं करना चाहिए जिसने मेरी काफी मदद की." बता दें कि नामीबिया के कप्तान की नज़र अपने देश को अंतरराष्ट्रीय क्षेत्र में बड़ा मुकाम हासिल करने में मदद करने पर है, लेकिन फिलहाल उनका ध्यान वर्तमान में गल्फ जायंट्स की जर्सी पहनकर सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने पर है. और अदाणी समूह ने हर तरफ से एक संतुलित और मजबूत टीम बनाने में मदद की है. "


ये भी पढ़ें- 

पठान में डेविड वॉर्नर ने शाहरूख खान को किया रिप्लेस, देखें मजेदार वीडियो

बाबर आजम और विराट कोहली में कौन है बेस्ट, अजहर ने बताया

'सदमे वाला पिच' तैयार करने वाले Ekana Stadium Pitch के Curator पर एक्शन

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com