इंग्लैंड में पुजारा ने गेंदबाजों की उड़ाई नींद, करिश्माई शतक ठोक विश्व क्रिकेट को चौंकाया, एक ओवर में लूटे 22 रन- Video

Cheteshwar Pujara 107 off 79 balls: चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) को टेस्ट क्रिकेट का बल्लेबाज माना जाता है. लेकिन कभी-कभी पुजारा अपनी बल्लेबाजी से कुछ ऐसी पारियां खेल लेते हैं जिसे देखकर हर कोई हैरान रह जाता है.

इंग्लैंड में पुजारा ने गेंदबाजों की उड़ाई नींद, करिश्माई शतक ठोक विश्व क्रिकेट को चौंकाया, एक ओवर में लूटे 22 रन- Video

पुजारा का धमाका

Cheteshwar Pujara 107 off 79 balls: चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) को टेस्ट क्रिकेट का बल्लेबाज माना जाता है. लेकिन कभी-कभी पुजारा अपनी बल्लेबाजी से कुछ ऐसी पारियां खेल लेते हैं जिसे देखकर हर कोई हैरान रह जाता है. अब उन्होंने रॉयल लंदन कप में (Royal London One Day Cup) वारविकशायर के खिलाफ पुजारा ने ससेक्स की ओर से खेलते हुए तूफानी पारी खेली 73 गेंदों में सेंचुरी ठोककर धमाल मचा दिया. हालांकि पुजारा अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए लेकिन उनकी पारी ने फैन्स का दिल जीतने में जरूर सफलता पाई. बता दें कि वारविकशायर ने पहले खेलते हुए 50 ओवर में 6 विकेट पर 310 रन बनाए थे जिसके बाद ससेक्स की टीम 50 ओवर में 7 विकेट पर 306 रन ही बना सकी और यह मैच वारविकशायर की टीम 4 रन से जीतने में सफल रही. 

यह भी पढ़ें:

* VIDEO: ‘लाल सिंह चड्ढा' देखने के बाद वीरेंद्र सहवाग और सुरेश रैना का रिएक्शन, आमिर खान के बारे में ये कहा 


“भारत से सीखो..”, Asia Cup 2022 से पहले पूर्व पाकिस्तानी स्टार की PCB को गंभीर सलाह 

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

पुजारा ने मचाया धमाल
चेतेश्वर पुजारा ने 79 गेंद पर 107 रन की पारी खेली, अपनी पारी में उन्होंने 7 चौके और 2 छक्के लगाए. इतना ही नहीं पुजारा ने ससेक्स की 45वें पारी के दौरान 22 रन बनाकर कमाल कर दिया. पुजारा की पारी ने ससेक्स की टीम को जीत के करीब लाकर खड़ा कर दिया था. बता दें कि 45वें ओवर में पुजारा ने 3 चौके और 1 छक्का लगाकर मैच का पासा पलट ही दिया था. बता दें कि 45वें ओवर में जब पुजारा का तूफान आया उस समय से पहले तक टीम को जीत के लिए 6 ओवर में 70 रन की दरकार थी. ऐसे में चेतेश्वर पुजारा ने अपना तूफानी अंदाज दिखाया और एक ओवर में 22 रन बटोरकर ससेक्स की टीम के लिए उम्मीद जगा दी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि 49वें ओवर की पहली गेंद पर पुजारा आउट हो गए जब टीम को आखिरी 12 गेंदों पर 20 रनों की दरकार थी. पुजारा के आउट होने के बाद टीम के लिए लक्ष्य को हासिल करना मुश्किल हो गया. आखिर में ससेक्स की टीम को 4 रनों से हार का सामना करना पड़ा लेकिन पुजारा की चौंकाने वाली पारी ने महफिल लूट ली. ससेक्स टीम के ट्विटर पर इसका वीडियो भी शेयर किया गया है.