Video: लाइव मैच में अचानक मैदान पर उतर आया हेलीकॉप्टर, भागते दिखे खिलाड़ी

Helicopter stops play: क्रिकेट के मैदान पर कुछ ऐसे नजारे देखने को मिल जाते हैं जो आपको चौंका देते हैं. ऐसा ही एक हैरान करने वाला नजारा  इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट (County Cricket) के दौरान देखने को मिला जब एक हेलीकॉप्टर मैदान पर उतर आया.

Video: लाइव मैच में अचानक मैदान पर उतर आया हेलीकॉप्टर, भागते दिखे खिलाड़ी

मैदान पर उतर आया हेलीकॉप्टर

Helicopter stops play: क्रिकेट के मैदान पर कुछ ऐसे नजारे देखने को मिल जाते हैं जो आपको चौंका देते हैं. ऐसा ही एक हैरान करने वाला नजारा इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट (County Cricket) के दौरान देखने को मिला जब एक हेलीकॉप्टर मैदान पर उतर आया. इस दृश्य को देखकर हर कोई चकित रह गया. डरहम (Durham Cricket) और ग्लॉस्टरशायर (Gloucestershire Cricket) के बीच डिविजन 2 में चल रहे मुकाबले के दौरान अचानक से एक हेलीकॉप्टर मैदान पर आकर लैंड करता है. सोशल मीडिया पर इस घटना की तस्वीर खूब वायरल हो रही है. ग्लॉस्टरशायर क्रिकेट ने इसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है. फैन्स इस घटना को लेकर रिएक्ट कर रहे हैं.

ग्लॉस्टरशायर क्रिकेट ने इस घटना को लेकर ट्वीट किया और लिखा कि 'एक ग्रेट वेस्टर्न एयर एम्बुलेंस पास में एक गंभीर घटना के कारण आउटफील्ड पर उतरी है, खेल जल्द से जल्द शुरू होगा.'  दरअसल एयल एम्बुलेंस को मैदान पर इसलिए उतरनी पड़ी कि क्योंकि पास में ही एक घटना घटी थी. हेलीकॉप्टर को मैदान पर लैंड करने से अच्छा और दूसरी जगह नहीं हो सकती थी. 

बता दें कि यह घटना उस समय घटित हुई जब  डरहम की टीम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी थी. मैच को शुरू हुए 5 मिनट ही हुए थे कि मैदान पर हेलीकॉप्टर उतरता हुआ दिखाई दिया. खिलाड़ी हेलीकॉप्टर को मैदान पर उतरता देख हैरान औऱ चकित रह गए और मैदान से भागते हुए दिखाई दिए. 


 ये भी पढ़ें 
पाकिस्तान दौरे को रद्द करने के पीछे असली वजह, न्यूजीलैंड क्रिकेट को लेकर ECB को मिला धमकी भरा ईमेल
IndW vs AusW: 'रन मशीन' मिताली राज का एक और बड़ा कारनामा, महिला क्रिकेट में रचा इतिहास
आंद्रे रसेल की 'रॉकेट यॉर्कर' से डगमगाए AB de Villiers, टांगों के बीच से गेंद निकाल कर किया बोल्ड- Video
विराट कोहली छोड़ देंगे RCB की कप्तानी, तो 'Amul' ने बनाया दिलचस्प कार्टून, कैप्शन आपका दिल जीत लेगा'

हेलीकॉप्टर जब मैदान पर उतरा तो खेल लगभग 20 मिनट तक बाधित रहा. मैदान पर उतरे हेलीकॉप्टर से क्रू मेंबर बाहर निकलते हुए दिखाई दिए थे. वीडियो को खूब पसंद भी किया जा रहा है. हेलीकॉप्टर मैदान पर उतरा तो कमेंटेटर भी हैरान थे.

इतना ही नहीं कमेंटेटरों ने कमेंट्री के दौरान कहा कि अब खेल शुरू हो तो धोनी के हेलीकॉप्टर शॉट देखना चाहेंगे. वैसे, बाद में ग्रेट वेस्टर्न एयर एम्बुलेंस ने इस लैंडिंग को लेकर माफ़ी भी मांगी और ट्वीट करते हुए लिखा कि 'रुकावट के लिए खेद है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​