मैच के दौरान एनरिक नॉर्खिया से टकराया Spider Cam, बीच मैदान पर गिर पड़ा गेंदबाज, देखें Video

AUS vs SA 2nd Test: एक तरफ जहां दूसरे टेस्ट मैच में डेविड वॉर्नर (David Warner) ने अपने करियर के 100वें टेस्ट मैच में शतक लगाकर तहलका मचा दिया और विश्व क्रिकेट में सुर्खियां बटोरने में सफल रहे तो वहीं दूसरी ओर मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर लोग परेशान हो गए

मैच के दौरान एनरिक नॉर्खिया से टकराया Spider Cam, बीच मैदान पर गिर पड़ा गेंदबाज, देखें Video

Spider Cam टकरा गया खिलाड़ी से

AUS vs SA 2nd Test: एक तरफ जहां दूसरे टेस्ट मैच में डेविड वॉर्नर (David Warner) ने अपने करियर के 100वें टेस्ट मैच में शतक लगाकर तहलका मचा दिया और विश्व क्रिकेट में सुर्खियां बटोरने में सफल रहे तो वहीं दूसरी ओर मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर लोग परेशान हो गए . दरअसल, टेस्ट मैच के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलियाई पारी के दौरान साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी एनरिक नॉर्खिया के साथ एक हादसा हो गया. हालांकि यह हादसा ज्यादा खतरनाक नहीं था लेकिन फिर भी जिसने भी देखा उसके होश जरूर उड़ गए. 

दरअसल, फील्डिंग करते समय एनरिक नॉर्खिया (Anrich Nortje) से अचानक स्पाइडर कैम टकरा जाता है. टक्कर इतनी जोरदार रहती है कि गेंदबाज सीधे धरती पर गिर पड़ता है. वहीं, क्रीज पर मौजूद डेविड वॉर्नर भी इसे देखकर थोड़ा सहम से जाते हैं. वो तो अच्छा होता है कि स्पाइडर कैम की स्पीड कम रहती है जिससे गेंदबाज को ज्यादा चोट नहीं लगती है. लेकिन सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो को देखकर एक पल के लिए फैन्स के भी होश उड़ जाते हैं. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि फील्डिंग करते समय अचानक से स्पाइडर कैम पीछे से नॉर्खियां को टक्कर मार देता है जिससे गेंदबाज तुरंत ही नीचे गिर पड़ता है. इस वीडियो पर फैन्स के खूब सारे रिएक्शन आ रहे हैं. 


वहीं, टेस्ट मैच की बात करें तो दूसरे दिन के खेल खत्म होने पर ऑस्ट्रेलिया ने 3 विकेट पर 386 रन बना लिए थे. ऑस्ट्रेलिया अब साउथ अफ्रीका से 197 रन आगे हो गया है. क्रीज पर एलेक्स कैरी 9 और ट्रेलिस हेड 48 रन बनाकर नाबाद हैं. बता दें कि डेविड वॉर्नर 200 रन बनाकर रिटायर्ड हर्ट हुए  तो वहीं कैमरूनव ग्रीन को भी चोटिल होने के कारण अपनी पारी को बीच में ही छोड़कर मैदान से बाहर जाना पड़ा था.  

ये भी पढ़े- 

शाहिद अफरीदी को बनाया गया पाकिस्तान क्रिकेट का चीफ सेलेक्टर, दानिश कनेरिया ने ऐसे उड़ाया मजाक

शादी के तुरंत बाद अपनी वाइफ को लेकर पाकिस्तानी क्रिकेटर हारिस रऊफ को देनी पड़ी सफाई, ट्वीट कर किया यह खुलासा

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com