विराट कोहली ने प्रैक्टिस में की चौके-छक्के की बरसात, शाहिद अफरीदी ने किया रिएक्ट, बोले- मनलुभावन- Video

भारत के विराट कोहली (Virat kohli) इस समय दुनिया के महान बल्लेबाज हैं. अपने करियर में कोहली ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं. इस समय कोहली आईपीएल में आरसीबी टीम (RCB) की कप्तानी कर रहे हैं.

विराट कोहली ने प्रैक्टिस में की चौके-छक्के की बरसात, शाहिद अफरीदी ने किया रिएक्ट, बोले- मनलुभावन- Video

विराट कोहली ने प्रैक्टिस सेशन में बल्लेबाजी के दिखाए जलवे

भारत के विराट कोहली (Virat kohli) इस समय दुनिया के महान बल्लेबाज हैं. अपने करियर में कोहली ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं. इस समय कोहली आईपीएल में आरसीबी टीम (RCB) की कप्तानी कर रहे हैं. हैदराबाद के खिलाफ मैच से पहले 5 अक्टूबर को कोहली ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की जिसमें वो बल्लेबाजी की जमकर प्रैक्टिस करते दिखे, कोहली के द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने रिएक्ट किया. दरअसल प्रैक्टिस के दौरान कोहली कई ऐसे शॉट्स खेले जिसे देखकर हर कोई हैरान कर रहा. दअरसल विराट ने अभ्यास सत्र को दौरान आक्रमक अंदाज में शॉट खेलने की प्रैक्टिस की, जिसपर शाहिद अफरीदी ने रिएक्ट किया. अफरीदी ने ट्वीट करते हुए कोहली की बल्लेबाजी को मनलुभावन बताया. 

धोनी ने कही दिल जीतने वाली बात, अपना आखिरी IPL मैच इस मैदान पर जाकर खेलना चाहते हैं'

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'देखने में मनलुभावन, एक महान खिलाड़ी हमेशा अभ्यास में अपना 100% देता है.' अफरीदी के इस ट्वीट पर अब फैन्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि आईपीएल 2021 में आरसीबी की टीम प्लऑफ में पहुंच गई है. लगातार दूसरी बार कोहली की आरसीबी आईपीएल के प्लेऑफ में पहुंची थी.


2020 में भी कोहली की यह टीम प्लेऑफ तक का सफर तय करने में सफल रही थी. इस सीजन में कोहली ने अपने बल्ले से कमाल का परफॉर्मेंस किया है. आरसीबी के कप्तान ने 12 मैच में 357 रन बनाए हैं जिसमें 3 अर्धशतक भी ठोकने में सफल रहे हैं. 

 ये भी पढ़ें 
IPL 2021: ईशान किशन ने छक्का जमाकर मुंबई को जिताया तो हार्दिक ने प्यार से चूम लिया, देखें Video
IPL 2021: रोहित शर्मा का धमाल, टी-20 क्रिकेट में ऐसा करने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बने
एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत को किया बर्थडे विश लेकिन हो गई' गुगली', फिर लोगों ने किया ट्रोल

आरसीबी आईपीएल में अबतक एक बार भी खिताब नहीं जीत पाई है, ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि इस सीजन में बैंगलोर की टीम खिताब पर अपना कब्जा जमा पाएगी या नहीं. बता दें कप्तान के तौर पर कोहली का आरसीबी में यह आखिरी सीजन है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  ​IPL: नहीं चल रहा धोनी का बल्ला, जानें एक्सपर्ट की राय